'कॉफी विद करण' में खुले सलमान के ‘डर्टी सीक्रेट’

करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 100वें एपिसोड में सलमान खान अपने दोनों भाईयों अरबाज़ और सोहेल के साथ दिखेंगे। हाल ही में इसका प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में तीनों भाई ‘डर्टी सीक्रेट’ शेयर करते नज़र आ रहे हैं। वहीं सलमान अपनी ‘लव लाइफ’ के बारे में भी काफी खुलकर बातें करते दिख रहे हैं। 

'कॉफी विद करण' में सलमान खान ने खोले कई राज़
मुंबई। सलमान खान अपने भाईयों अरबाज़ और सोहेल के साथ करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 100वें एपिसोड में नज़र आने वाले हैं। एपीसोड तो शूट किया जा चुका है और हाल ही में इसका प्रोमो भी चैनल ने जारी किया है।

प्रोमों में खान भाई काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। इसी प्रोमो में सलमान एक ‘डर्टी सीक्रेट’ रिवील करते हुए कहते हैं कि बचपन में हम तीनों भाई एक-दूसरे का अंडरवियर शेयर किया करते थे।

सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। उनके अफेयर हो या ब्रेकअप हमेशा सुर्खियों बटोरती रही है। ऐसे में जब करण ने सलमान से उनके ‘अफेयर’ के बारे में पूछा, तो वे बोले कि जब बात रिलेशनशिप्स की आती है, तो मैं इसे ठीक तरह से निभा नहीं पाता।

इसके तुरंत बाद ही करण ने सवाल दागते हुए कहा कि लेकिन आप तो कई सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इस पर सलमान ने कहा कि मैंने उनके साथ अच्छा नहीं किया। तभी सलमान पर चुटकी लेते हुए अलबाज़ बोले पड़े और कहा, ‘वो उस दौरान किसी और के साथ अच्छे थे’।

कटरीना कैफ़ और सलमान खान के रिश्ते की अभी भी चर्चा होती रहती है, हालांकि ये दोनो काफी पहले अलग हो चुके हैं। फिर भा सलमान के दिल में कटरीना के लिए ख़ास जगह है।

दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ में जब करण ने सोहेल को एक्ट्रेसेस की 1-5 रेटिंग करने को कहा, तो जवाब देने को उतावले सलमान ने कहा, ‘कटरीना, 1 टू 4 कटरीना’। सलमान का जवाब सुनते ही करण ने कहा कि सवाल तो सोहेल से है।

फिर मज़ाक उड़ाते हुए सोहेल बोले कि वो (सलमान) जवाब देने को मरे जा रहे हैं। इसके बाद सलमान ने कटरीना का फिल्म ‘तीस मार खान’ में किए आइटम नंबर ‘शीला की जवानी’ के भी कुछ स्टेप्स भी किए। डांस को देखते हुए सोहेल ने कहा कि हमें ये स्टेप्स करने की इजाजत भी नहीं है।

शो में सोहेल ने एक और राज़ से भी परदा उठाते हुए कहा कि हम अरबाज़ के बेड रूम को 'बरमूडा ट्राएंगल' कहा करते थे, क्योंकि कोई भी लड़की उनके कमरे की तरफ खींची चली जाती थी।

‘कॉफी विद करण’ का यह 100वां एपिसोड रविवार को ऑन एयर किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें