शाहिद कपूर ने ‘पद्मावती’ के लिए वैनिटी में बनाया ‘जिम’

अपने किरदारों में ढलने के लिए मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर अपने जिम को वैनिटीवेन में ले आए हैं। जब से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में राजा रतन सिंह के किरदार को निभाने के लिए हामी भरी है, तब से मेहनत भी शुरू कर दी है। स्ट्रिक्ट डाईट के साथ जम कर जिम में पसीना बहा रहे हैं, ताकि उनकी फिज़िक योद्धा की तरह हो पाए। 

अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म 'पद्मावती' के लिए जिम को शिफ्ट किया
मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर अपने किरदारों में जान डालने वाले अभिनेताओं में गिने जाते हैं और जब शाहिद के साथ फिल्मकार संजय लीला बंसाली जुड़ जाए, तो फिर कहने ही क्या। हाल ही में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के कास्ट से परदा उठाया है। 

जहां इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी, वहीं रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह के किरदार को शाहिद कपूर निभाएंगे। इसके अलावा अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका को रणवीर सिंह परदे पर जीवंत करेंगे। 

भंसाली के साथ दीपिका और रणवीर सिंह पहले ही काम कर चुके हैं और इस भंसाली-रणवीर-दीपिका की तीकड़ी वाली तीसरी फिल्म है। वहीं शाहिद कपूर पहली बार भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। 

वैसे, राजा रतन सिंह के किरदार को लेकर कई तरह की ख़बरें आईं, कहीं कहा गया कि अतिथि भूमिका है, तो कहीं पर कहा गया कि दीपिका ने शाहिद के साथ काम करने को मना कर दिया है। ख़ैर, ये सभी ख़बरे निराधार साबित हुईं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। 

शाहिद फिल्म में एक योद्धा के किरदार में दिखेंगे। इसलिए उनका लुक भी कुछ उसी तरह का ही होना चाहिए। इस लुक को पानेके लिए शाहिद ने कमर भी कस लिया है। यहां तक कि वो अपने जिम को फिल्म के सेट पर ले आए हैं। उन्होंने अपने जिम को वैनिटीवेन शिफ्ट कर दिया है। 

सूत्रों की माने तो शाहिद दोपहर के बाद फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए शूटिंग करते है और इससे पहले वे अपने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट को समय देते है। शाहिद ने बुनियादी उपकरणों के साथ उनकी वैनिटी वैन के भीतर ही एक जिम बनाया है।

शाहिद ने अपनी फिटनेस के साथ बेहद अनुशासित हैं। समय बचाने के लिए अपनी जिम को ही सेट पर ले आए हैं। यहां तक कि उन्होंने एक सख्त डाइट भी शुरू कर दिया है ताकि वे राजा रतन सिंह के किरदार में मजबूत, पुष्ट योद्धा के रूप में दिखे।

संबंधित ख़बरें