गुरमीत राम रहीम ने किया भारतीय सेना को सलाम

संत से अभिनेता बने गुरमीत राम रहीम यानी एमएसजी अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ का नया गाना आर्मी-डे पर रिलीज़ किया। अपने इस गाने के माध्यम से भारतीय सेना को सलाम कर रहे हैं एमएसजी।

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’
मुंबई। डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह यानी एमएसजी अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म का नाम है ‘हिंद का नापाक को जवाब’।

यह फिल्म उरी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी फौज को करारा जवाब देने के लिए की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर आधारित है।

आर्मी-डे के अवसर पर इस फिल्म का पहला गाना, ‘ना धर्म से ना जात से, ना देशे जिहाद से, जंग है मेरी आतंकवाद से’ रिलीज़ किया गया। फिल्म कथित रूप से देश के जवानों द्वारा की जाने वाली निस्वार्थ सेवा और हौसले को सलाम करती है। 

फिल्म के मुख्य अभिनेता डॉ. एमएसजी ने कहा, ‘मैं भारतीय सेना के हौसले को सलाम करता हूं, और अपने प्रोजेक्ट के जरिये मैं उनकी महानता को सामने लाना चाहता हूं’।

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म में डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ ही साथ उनकी बहन भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर में बाबा राम रहीम सिंह के साथ उनकी बहन हनीप्रीत इसा भी कमांडो की वर्दी में नजर आएंगी। हनीप्रीत न सिर्फ इसमें अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी, बल्कि वो इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।

बॉक्स ऑफिस के बाबा

बाबा गुरमीत राम रहीम की हालिया रिलीज़ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर गज़ब का कलेक्शन देखने को मिला। चल रही ख़बरों की मानें तो एमएसजी की फिल्म ‘लॉयन हार्ट’ ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

यह बात बाबा राम रहीम ने खुद ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। जब एमएसजी ने अपनी खुशख़बरी साझा कि तो केआरके ने भी उनकी चुटकी ली थी। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ आई थी।

संबंधित ख़बरें