रोहित शेट्टी की ‘टेम्पर’ रीमेक में होंगे रणवीर सिंह

आख़िरकार रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी बन ही गई। लंबे समय से चर्चा थी कि रणवीर, रोहित की फिल्म में नज़र आएंगे। सूत्रों की मानें तो यह ख़बर अब पक्की हो गई है। तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक में यह जोड़ी बना रही है। 

रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की फिल्म में नज़र आएंगे।
मुंबई। एक विज्ञापन के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह टीम-अप हुए थे, लेकिन अब यह जोड़ी जल्दी ही फिल्म भी बनाने वाली है। रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के निर्देशन में जल्दी ही काम करते दिखाई देने वाले हैं। 

दरअसल, रोहित तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक बनाना चाहते हैं। यह कहानी रणवीर को भी काफी पसंद आई है। यह फिल्म एक करप्ट पुलिस ऑफिसर की कहानी है। पुलिस ऑफिसर है, तो इसमें भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा और रोहित को भी तो एक्शन की भरमार वाली फिल्में रास आती हैं। 

ख़ैर, रोहित और रणवीर ने अपनी तरफ से फिल्म को ओके कर दिया है, लेकिन फिल्म की कहानी को फाइनल टच देना बाकी है, जिसे रोहित की टीम कर रही है। 

यूं तो अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं है, लेकिन इसका वर्किंग टाइटल ‘माय नेम इज़ लखन' रखा गया है और इसे रजिस्टर्ड भी करवा लिया गया है। 

इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। फिलहाल रणवीर सिंह ‘पद्मावती’ और रोहित शेट्टी ‘गोलमाल 4’ में व्यस्त हैं।

ग़ौरतलब है कि रोहित और रणवीर लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे। इससे पहले अनिल कपूर-जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘राम-लखन’ के रीमेक को लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म था। 

वहीं करण जौहर भी इस फिल्म में रोहित के साथ बतौर सह-निर्माता जुड़े थे। जब इसकी कास्टिंग शुरू की गई, तो अभिनेताओं ने ‘लखन’ के किरदार को निभाने की बात कही। वहीं ‘राम’ के किरदार को निभाने में किसी ने भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। जबकि रोहित चाहते थे कि ‘लखन’ रणवीर ही बनें। जब बात नहीं बन पाई तो फिल्म ‘राम-लखन’ को होल्ड पर डाल दिया गया। 

संबंधित ख़बरें