करीना और सोनम पिएंगी करण के साथ कॉफी

निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के अगले एपीसोड में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर नजर आने वाली हैं। स्टार वर्ल्ड ने इस एपीसोड की कुछ झलकियां ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसमें करीना अपने बिंदास अंदाज में नज़र आ रही हैं, वहीं सोनम कुछ सवालों से बचती दिख रही हैं। 

'कॉफी विद करण' में दिखा बेबो का बिंदास अंदाज़
मुंबई। करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का अगला एपीसोड काफी रोचक होने वाला है। इसकी वजह है करीना कपूर यानी बेबो। बेबो और उनका बिंदास अंदाज़ शो के प्रोमो में साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में मां बनी करीना इस चैट शो में अदाकारा सोनम कपूर के साथ दिखाई देंगी।

आपको बता दें कि करीना और सोनम कपूर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। 

जहां करीना ने पिछले महीने ही अपने बेटे तैमूर अली खान का जन्म दिया है, वहीं वहीं सोनम कपूर को 'नीरजा' में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए स्टारडस्ट का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है। 

ग़ौरतलब है कि करीना कपूर शो के होस्ट करण जौहर दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और करीना शो के हर सीज़न में अलग-अलग पार्टनर्स के शरीक हो चुकी हैं। वहीं सोनम ने इस शो के तीसरे सीज़न में पहली बार नज़र आई थीं, वो दीपिका पादुकोण के साथ इस शो में आई थीं। फिर पिछले सीज़न अपने पापा अनिल कपूर के संग शो पर आई थीं। 

ख़ैर, चैनल की ओर से शेयर किए गए एपिसोड के प्रोमो में करण जौहर, सोनम से पूछते नज़र आ रहे हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं, इस पर सोनम ने कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

फिर करण ने वहीं सवाल करीना पर दागा, तो वो बोलीं, 'मैं तुम्हे डेट कर रही हूं करण, मेरी मां कहती है, जो भी चैनल लगाओ, करण जौहर आ जाता है'। 

करण ने अपने अगले सवाल में सोनम से दीपिका, अनुष्का, आलिया और प्रियंका को रेट करने के लिए कहा, तो सोनम बोलीं, 'मैं किसी को रेट नहीं करूंगी...सिर्फ खुद को रेट करूंगी...आई एम द बेस्ट'।

वहीं जब करीना से करण ने पूछा कि दीपिका और प्रियंका में कौन बेहतर है, तो चुटीले अंदाज में बेबो ने कहा कि क्या फर्क पड़ता है। अब तो दोनों हॉलीवुड में हैं।

करीना से जब करण ने पूछा कि यदि वो दीपिका और कटरीना के साथ एलीवेटर में फंस जाएंगी, तो क्या करेंगी। इसके जवाब में करीना ने कहा, ‘ख़ुद को मार डालूंगी’। 

फिलहाल अपनी पोस्ट प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही करीना अगले तीन महीनों में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की बाकी की शूटिंग पूरी करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर अहम भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं, जिसे सोनम की बहन रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें