सोनू सूद को मिला जैकी चैन से ख़ास तोहफा

फिटनेस के दीवाने अभिनेता सोनू सूद को जैकी चैन की तरफ से नए साल पर एक ख़ास तोहफा मिला है। इंटरनैशनल एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ सोनू इंडो-चाइनीज प्रोजेक्ट ‘कुंग फू योगा’ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई। 

सोनू सूद के लिए जैकी चैन ने भेजे अपने ऑटोग्राफ वाले ग्लव्स
मुंबई। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ को लेकर सोनू सूद काफी चर्चा में हैं। इस इंडो-चाइनीज प्रोजेक्ट में सोनू इंटरनैशनल एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों अभिनेताओं में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई। इस बॉन्डिंग का एक उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला। दरअसल, जैकी ने नए साल के तोहफे के रूप में सोनू को अपने ऑटोग्राफ किए हुए बॉक्सिंग ग्लव्स भेजे। फिटनेस के दीवाने सोनू के लिए भला इस से बेहतर और क्या तोहफा हो सकता है। 

जैकी चैन जल्दी ही अपनी फिल्म के प्रचार के लिए भारत आने वाले हैं। भारत में जैकी की मेजबानी के जिम्मा सोनू ने लिया है। 

शक्ति सागरसूद प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘कुंग फू योगा’ एक्शन कॉमेडा है। इस फिल्म में जैकी चैन के साथ सोनू सूद, लेज़ एक्सओ, दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर हैं। वहीं फिल्म के निर्देशन की कमान निर्देशक स्टेनली टोंग ने संभाली है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी। 

संबंधित ख़बरें
आगे कृतिका कामरा होंगी लाइफ ओके की ‘चंद्रकांता’