‘पद्मावती’ के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ में अपने लुक को पाने के लिए खासी मेहनत कर रहे हैं। खाने-पीने के एहतियात से लेकरक जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं, ताकि फिल्म में रतन सिंह के किरदार में खुद को फिट बैठा सकें। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में शाहिद रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। 

फिल्म 'पद्मावती' के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं शाहिद

मुंबई। अपने किरदारों के हिसाब से अपने फिजिक को ढालने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

यूं तो विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ का ट्रेलर आने के बाद शाहिद के लुक की काफी तारीफ हो रही है, लेकिन अब अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए शाहिद कमर कस चुके हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में रतन सिंह की भूमिका निभा रहे शाहिद के लुक की तारीफें होने लगी हैं। 

शाहिद ने राजा रतन सिंह के किरदार को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए ख़ास डायट प्लान के साथ जिम में जमकर पसीना भी बहाया है। यहां तक कि शाहिद ने एक पूरा बूट शिविर किया है। शाहिद को मनमाफिक फिजिक पाने में उनकी मदद प्रशिक्षक समीर जौरा ने की है। 

शाहिद दिन में 2 घंटे कसरत करते हैं। इसके अलावा वो 40 दिन के सख्त डायट को भी फॉलो कर रहे थे, जिसमें उनको 50 ग्राम ब्राउन राइस और उबली हुई सब्जियां ही लेनी थी। बस इतना ही नहीं शाहिद के डायट से नमक और शक्कर को भी बीते पंद्रह दिन से हटा दिया गया है। मेहनती शाहिद दिन में 14 घंटे की शिफ्ट में काम करने के अलावा दो घंटे कसरत भी कर रहे हैं। 

शाहिद के ट्रेनर समीर ने बताया कि हम शरीर के फैट को कम करने के साथ मसल्स को बढ़ाना चाहते थे। इसे ही देखते हुए हमने डायट और ट्रेनिंग प्लान की। डायट और ट्रेंनिग शूटिंग शुरू होने के तकरीबन 40 दिन पहले ही शुरू कर दिया था और शूटिंग के 15 दिन पहले से उनका नमक और शक्कर बंद कर दिया गया था। 

इतनी कड़ी मेहनत के बाद जब शाहिद शाही वेश-भूषा में आए, तो वो काफी फब रहे थे। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें