सलमान खान और जैकी चेन का ‘क्यूट’ पोज़

सलमान खान इन दिनों अपने दोस्त और को-स्टार सोनू सूद की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ को सोशल मीडिया पर काफी प्रमोट कर रहे हैं। इस फिल्म में इंटरनेशनल स्टार जैकी चेन भी अहम भूमिका में हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई पहुंचे जैकी चेन से सलमान ने मुलाक़ात की। 

जैकी चेन के साथ सलमान खान ने दिया क्यूट पोज़
मुंबई। इंटरनेशनल स्टार जैकी चेन सोमवार को अपनी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने अपने को-स्टार सोनू सूद के फिल्म का प्रमोशन तो किया ही, साथ ही अभिनेता सलमान खान से भी मुलाक़ात की। 

आपको बता दें कि सलमान फिल्म ‘दबंग’ में सोनू खलनायक छेदीलाल की भूमिका में नज़र आए थे। इस फिल्म के बाद दोनों कलाकारों में अच्छी दोस्ती हो गई है। अब जब सोनू की अंतराष्ट्रीय फिल्म रिलीज़ को तैयार है, तो सलमान अपने छेदीलाल की फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। वहीं इस सिलसिले में जब जैकी चेन मुंबई आए, तो सलमान ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की। 

जैकी चेन सोमवार को प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंचे और उसके बाद करीब तीन बजे उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। इस ईवेंट में अचानक सलमान खान भी जैकी चेन और सोनू को सरप्राइज़ करने पहुंचे। 

ग़ौर करने वाली बात तो यह है कि सलमान इस इवेंट पर बिना इन्वाइट किए ही पहुंचे थे। यहां सलमान ने ‘पांडा’ पकड़कर जैकी चेन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिया, इस फोटो में दोनों बेहद ‘क्यूट’ लग रहे हैं। 

फिल्म ‘कुग फू योगा’ में जैकी चेन के साथ सोनू सूद के अलाव एमी जैक्सन भी नज़र आएंगी। फिल्म में एक गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। प्रमोशन के दौरान जैकी ने बॉलीवुड स्टाइल में लटके-झटके भी दिखाए।

इसके अलावा जैकी ने महिलाओं को सेल्फ डिफेंस के टिप्स भी दिए। फिल्म ‘कुंग फू योगा’ 27 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का काफी हिस्सा भारत में शूट किया गया है। 

संबंधित ख़बरें