रतन राजपूत और देबीना बनर्जी में छिड़ा कोल्ड-वार

दो अभिनेत्रियों के बीच कोल्डवार कोई नई बात नहीं है। बस समय के साथ कुछ नाम और कुछ झगड़े जुड़ते चले जाते हैं। फिलहाल ख़बर है कि छोटे परदे की तो अभिनेत्रियों रतन राजपूत और देबीना बनर्जी के बीच भी शीतयुद्ध छिड़ गया है। फिलहाल इनके झगड़े से शूटिंग में रूकावट आने की ख़बरें तो नहीं हैं, लेकिन प्रोडक्शन टीम अभी से चिंतित है। 

देबीना बनर्जी और रतन राजपूत में शुरू हुआ कोल्ड वार
मुंबई। एंड टीवी के धारावाहिक ‘संतोषी मां’ में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली अदाकारओं के बीच कोल्डवार शुरू हो गया है। यूं तो धारावाहिक में भी उनका रिश्ता कुछ ऐसा ही है, लेकिन धारावाहिक के बाहर भी उनके बीच की खटास लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे प्रोडक्शन टीम की चिंताएं बढ़ रही हैं। 

बताया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियों में अपने-अपने रोल को लेकर असुरक्षा की भावना है। दोनों को लगता है कि उनका रोल काटा गया है और संवाद छोटे कर दिए गए हैं। 

वहीं सेट पर मौजूद एक सूत्र की मानें तो दोनों ही अभिनेत्रियों को खासी तव्वजो दी जा रही है। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों को लग रहा है कि उन्हें नज़रअंदाज़ किया जा रहा है। फिलहाल दोनों के बीच शुरू हुए इस शीतयुद्ध से प्रोडक्शन टीम को तो कोई मुश्किल नहीं हुई है। 

प्रोडक्शन टीम का कहना है कि प्रोफेशनली दोनों अच्छी तरह से अपना काम कर रही हैं, बाकि उनके निजी मामले में प्रोडक्शन टीम उनके निजी मामले दखलअंदाज़ी नहीं करेगी। 

बहरहाल, ये दोनों रील से लेकर रियल लाइफ तक में एक दूसरे को देखना पसंद नहीं कर रही हैं। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में देबीना ने कहा भी था कि रतन उनकी दोस्त नहीं है और वो उस से दोस्ती भी नहीं करेंगी। देबीना ने कहा था कि मैं सिर्फ काम करने जाती हूं और अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने में ही यक़ीन रखती हूं।

संबंधित ख़बरें