शाहिद कपूर हैं इन दिनों परेशान

अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों बहुत परेशान हैं। परेशानी की वजह है एक फिल्म की शूटिंग और दूसरी का प्रमोशन। जी हां, एक तरफ उनको फिल्म ‘रंगून’ का प्रमोशन करना है, तो वहीं दूसरी फिल्म ‘पद्मावती’ के लुक को रिवील न करने की चुनौती है। शाहिद इस मुश्किल का हल, कब और कैसे निकालते हैं। फिलहाल तो उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है। 

शाहिद कपूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं
मुंबई। इन दिनों अभिनेता शाहिद कपूर की रातों की नींद उड़ी हुई है। नींद उड़ने की वजह प्रोफेशनल है। दरअसल, एक तरफ तो उनके कंधे पर विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन का जिम्मा है, तो वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लुक को रिवील होने से बचाना है। 

ऐसे में बेचारे शाहिद इस मुश्किल का तोड़ खोजने में अपनी रातों की नींद गंवा रहे हैं। भंसाली के फिल्म में राजा रवल रतन सिंह के किरदार को निभा रहे शाहिद इन दिनों बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछों में नज़र आ रहे हैं। 

हाल ही में एक इवेंट में वो अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखे। तब उनसे पूछा गया कि क्या यही फिल्म ‘पद्मावती’ में उनका लुक है। इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि यह मेरा हाफ लुक है। बाकी का हाफ हम छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। 

अपने लुक को छिपाने की वजह बताते हुए शाहिद ने कहा कि इसकी ज़रूरत इसलिए है, क्योंकि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। उसमें अलग अलग एलिमेंट है। यह उसके आसपास का लुक है।

फिलहाल शाहिद अपने लुक को रिवील होने से बचा रहे हैं। उनको दिक्कत यह है कि उनका बचा हुआ लुक आउट हो जाता है, तो लोग उसकी तुलना किसी और से करेंगे। फिर उनको उसकी सफाई देनी होगी। 

ग़ौरतलब है कि बीते जब दिनों जयपुर में संजय लीला भंसाली से करणी सेना ने मारपीट की, तब वो रणवीर सिंह के कुछ सीन्स को शूट करने गए हुए थे। लेकिन फिल्म के अगले शेड्यूल में दीपिका और शाहिद कपूर के सीन्स फिल्माए जाएंगे।

अपने लुक को उजागर होने से बचाने के लिए शाहिद ने अपने जन्मदिन को अलग अंदाज़ में मनाने का फैसला लिया है। सूत्रों की माने तो शाहिद के जुहू वाले घर में बस कुछ ख़ास लोगों के साथ वो अपना बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे। वहीं अगर खाने की बात करें, तो सलाद और फ्रूट जूस सर्व किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें