सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान ने निभाया राहुल देव से किया वादा

अभिनेता सलमान खान ने ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट रहे अभिनेता राहुल देव से किया वादा पूरा कर दिया। राहुल जब इस शो से एविक्ट हुए थे, तो सलमान ने उनको गले लगा कर कहा था कि हम जल्दी ही साथ काम करेंगे। ख़ैर, अभी खुद के साथ तो नहीं, लेकिन एक बड़ी फिल्म में राहुल को अहम रोल सलमान ने ज़रूर दिलवा दिया है। 

राहुल देव नज़र आएंगे फिल्म मुबारकां में
मुंबई। कलर्स चैनल के रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट राहुल देव को एक बड़ी फिल्म मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल, अनीस बज़्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। 

अर्जुन कपूर और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में राहुल की एंट्री को लेकर ख़बरे हैं कि यह मौक़ा राहुल को सलमान खान ने दिलवाया है। राहुल से सलमान ने वादा किया था कि हम जल्दी ही साथ काम करेंगे। फिलहाल साथ तो नहीं, लेकिन राहुल को एक अच्छा प्रोजेक्ट तो दिलवा ही दिया है।

मॉडल से एक्टर बने राहुल ने बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्में की हैं और उनकी अदाकारी को काफी सराहा भी गया। फिर अचानक उनकी पत्नी का निधन हुआ और वो अपने बेटे की परवरिश के लिए दिल्ली शिफ्ट हो गए। 

इस बीच राहुल छोटे-मोटे रोल तो करते रहे, लेकिन बॉलीवुड से एकदम किनारा कर वो साउथ की फिल्मों में दिखने लगे। अब राहुल दोबारा बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की शुरुआत कर चुके हैं। 

इसी शुरुआत के चलते कुछ रिएलिटी शो में भी नज़र आए, लेकिन उनपे ज़्यादा रोशनी ‘बिग बॉस 10’ ने डाली। इस शो में राहुल सबसे सभ्य कंटेस्टेंट के रूप में देखे गए। अपने आपे को बिना खोए ही वो इस शो में रहे, फिर उनका एविक्शन हो गया। 

ख़ैर, राहुल के हाथ इन दिनों काम से भरे हैं। एक तरफ तो उनको एक टीवी शो मिला है, तो दूसरी तरफ वो अनीस बज़्मी की फिल्म कर रहे हैं। 

एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि पहले मुझे ‘बिग बॉस’ में जाने के फैसले पर शक था, लेकिन वो फैसला सही रहा। शो के होस्ट सलमान ने कहा था कि हम जल्दी ही साथ काम करेंगे। उन्होंने फिल्म ‘मुबारकां’ में मेरे लिए बात की और मुझे उस फिल्म में रोल मिल भी गया है। वो रोल काफी दिलचस्प और प्यारा है। 

वो आगे कहते हैं कि वहीं मैं अपना पहला फिक्शन शो करूंगा। चीजें मेरे लिए अच्छी हैं और मैं इसे लेकर एक्साइटिड हूं। उन्होंने ट्विटर पर भी सलमान खान को 'शुक्रिया' कहा है। राहुल ‘दिल बोले ओबेरॉय’ से अपना फिक्शनल टीवी डेब्यू कर रहे हैं। यह शो स्टार प्लस पर आएगा। 



ग़ौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है, जब किसा कंटेस्टेंट का नाम सलमान ने रिकमेंट किया हो। इससे पहले भी सलमान अरमान कोहली का नाम अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए कर चुके हैं। वहीं सना खान को उन्होंने फिल्म ‘जय हो’ में कास्ट किया था। 

बहरहाल, एक बात तो तय है कि सलमान किसी का उद्धार करने पर आएं, कोई उन्हें रोक नहीं सकता। दूसरा पहलू यह है कि राहुल जल्दी ही सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करते भी नज़र आ सकते हैं। 

संबंधित ख़बरें