सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘ट्यूबलाइट’ के पोस्टर में सलाम करते सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने प्रशंसकों के लिए साल 2017 की ईदी लेकर आ रहे हैं। इस बार ईद पर उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज़ हो रही है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म का दूसरा पोस्टर गुरुवार को जारी किया गया। पोस्टर में सलमान ‘सैल्यूट’ करते नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद पर होगी रिलीज़

मुंबई। सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी की तीसरी फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ सरीखी हिट फिल्मों की सौगात दी है। अब यह जोड़ी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ लेकर आ रही है।

साल 2017 की ईद पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के पहले पोस्टर ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया था, वहीं दूसरे पोस्टर के आते ही ‘सलमान का सलाम’ नाम से ट्विटर पर ट्रेंड चल पड़ा। बता दें कि पहले पोस्टर में सलमान खान का बैक शॉट था, जिसपर लिखा था, ‘क्या तुम्हें यक़ीन है?’

वहीं आज सलमान ने फिल्म का दूसरा पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से साझा किए। इसमें सलमान के किरदार की झलक साफ देखने को मिल रही है। वॉर के बैकड्रॉप वाले इस पोस्टर में सलमान नीले-सफेद की चेक शर्ट पर भूरे रंग का स्वेटर पहने हुए हैं। साथ ही वो एक जोड़ी जूते भी गले में लटकाए हुए हैं और वो सैल्यूट की मुद्रा में नज़र आ रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के भाई अभिनेता-निर्देशक सोहेल खान भी हैं। इनके अलावा चीनी अदाकारा झू झू भी फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। 

वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने भी एक कैमियो किया है। लंबे अरसे बाद सलमान और शाहरूख सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 23 जून, 2017 को रिलीज़ होगी।

‘बाहुबली 2’ के साथ आएगा ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ के साथ ही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र आएगा। बता दें कि ‘बाहुबली 2’ अगले 9 दिनों में रिलीज़ होने वाली है। ख़बरें हैं कि ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्ज़न के साथ ही ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़ अटैच है। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिली है, 

लेकिन बता दें कि कबीर खान ने हाल ही में ये अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर अप्रैल लास्ट वीक में और ट्रेलर मई तक रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में इस खबर के सच होने की उम्मीद की जा सकती है।

संबंधित ख़बरें