संजय दत्त सपरिवार स्कूटर से निकले आगरा की सैर पर

अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग के लिए आगरा में डेरा जमाए हुए हैं। यह संजय की कमबैक फिल्म है। संजय से मिलने जब उनकी पत्नी मान्यता अपने दोनों बच्चों शाहरान और इकरा के साथ सेट पर पहुंचीं, तो फिर दत्त साहब ने अपनी ‘फरारी’ याना स्कूटर की सवारी निकाल ली। पत्नी और बच्चों को बकायदा स्कूटर से सैर करवाया। इस मौक़े तस्वीर मान्यता ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

संजय दत्त पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ की स्कूटर से आगरा की सैर
मुंबई। इन दिनों अभिनेता संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग के लिए आगरा में मौजूद हैं। ओमंग कुमार की फिल्म में संजय के साथ अदिती राव हैदरी भी मुख्य भूमिका में हैं। 

ऐसे ही शूटिंग के दिन मान्यता बच्चों के साथ पति संजय से मिलने सेट पर जा पहुंची। संजय भी मान्यता और बच्चों के इस सरप्राइज़ से खासे खुश हुए। 

अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए संजू बाबा बच्चों और मान्यता को सैर पर ले गए और सैर भी कोई मामूली चीज़ नहीं, बल्कि स्कूटर से सैर कराई। 

ख़ास इसलिए भी है, क्योंकि ये सितारे महंगी कारों में घूमते हैं और आलीशान घरों में रहते हैं। अब ऐसे में जब संजू बाबा ने अपने परिवार और ख़ासतौर पर बच्चों को स्कूटर की सवारी का अनुभव करवाया, तो वाकई मौक़ा खास बन जाता है। 

इस खास मौके को मान्यता भी कैसे जाने देती, तो झट से उन्होंने भी तस्वीर ले ली और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दी। साथ ही मान्यता ने लिखा कि फैमिली के साथ स्कूटर की एक सिपंल राइड लेने का कोई कंपेयर ही नहीं। इस अनुभव के लिए मान्यता ने ऊपरवाले का शुक्रिया भी अदा किया है। 


मान्यता के साझा किए तस्वीर में साफ देखने को मिल रहा है कि संजय सादे से शर्ट-पैंट में हैं, जबकि मान्यता नीले रंग के कुर्ते के साथ जींस पहने हुई हैं। वहीं बच्चे व्हाइट कलर की ड्रेस में हैं। 

बहरहाल, फिल्म ‘भूमि’ की कहानी एक पिता और पुत्री के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अदिती राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें