विद्युत जामवाल जाएंगे संकट मोचन की शरण में

अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म ‘कमांडो’ की सीक्वल ‘कमांडो 2’ रिलीज़ को तैयार है और जल्दी ही इसका प्रमोशन भी शुरू होने जा रहा है, लेकिन प्रमोशन से पहले विद्युत बनारस के संकट मोचन मंदिर जाएंगे। वहां जाकर पूजा करेंगे और अपनी फिल्म की सफलता की प्रार्थना करेंगे। विद्युत की यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

विद्युत जामवाल जाएंगे संकट मोचन के दर्शन के लिए
मुंबई। एक्शन से भरपूर फिल्म ‘कमांडो’ साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। अब उसकी सीक्वल ‘कमांडो 2’ भी रिलीज़ को तैयार है और जल्दी ही इस फिल्म के कलाकार प्रमोशन में जुटने वाले हैं। लेकिन इसके प्रमोशन से पहले विद्युत एक ख़ास पूजा करने जाने वाले हैं। 

दरअसल, विद्युत राम भक्त हनुमान को अपना अराध्य मानते हैं। इसलिए फिल्म की सफलता के लिए वो पहले बनारस के संकट मोचन जाएंगे। वहां वो पूजा अर्चना करेंगे, फिर इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे। 

विद्युत का कहना है कि वो अपने हर स्टंट को सुरक्षित तरीके से अंजाम देने के लिए हनुमान जी से प्रार्थना करते हैं। इसी वजह से अब वो संकट मोचन के दर्शन के लिए जाना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि बनासरस बहुत पवित्र और पौराणिक जगह है, जहां पवित्र गंगा के कई घाट हैं। विद्युत ने बताया कि वो संकट मोचन की पूजा के बाद गंगा की भी पूजा करेंगे। उनको भारतीय संस्कृति और संस्कोरों पर आस्था है और इसी वजह से वो बनारस से अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत करेंगे। 

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विद्युत जामवाल है और उनके साथ अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और फ्रेडी दारुवाला भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और जयंतीलाल गडा (पेन) प्रस्तुत ‘कमांडो 2’ सनशाइन पिक्चर्स से जुड़ी है । विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और देवेन भोजानी निर्देशित ये एक्शन पैक फिल्म 3 मार्च को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें