दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगा ‘स्पाइडर मैन : होमकमिंग’ का ट्रेलर

एक इमारत से दूसरे इमारत पर कलाबाजियां खाता स्पाइडरमैन फिर से लौट रहा है। इस बार स्पाइडरमैन, टॉम हॉलैंड बने हैं। ख़बर है कि ‘स्पाइडर मैन : होमकमिंग’ का ट्रेलर दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है। 

स्पाइडरमैन होमकमिंग का ट्रेलर दस भारतीय भाषाओं में आएगा
मुंबई। हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन : होमकमिंग’ का ट्रेलर दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ करने की योजना है। इसका ट्रेलर हिंदी के साथ पंजाबी, तमिल, तेलुगू, गुजराती, मलयालम, भोजपुरी, कन्नड़, मराठी, बांग्ला में भी रिलीज़ किया जाएगा।

दरअसल, भारत में अभी तक ‘स्पाइडरमैन’ की सभी फिल्में काफी सफल रही हैं। हालांकि, इस बार ‘स्पाइडरमैन’ का चेहरा बदला है। फिल्म ‘स्पाइडरमैन : होमकमिंग’ में टॉम हॉलैंड ‘स्पाइडरमैन’ बने हैं। 

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट (इंडिया) के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने इस बारे में कहा कि हम दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए ऐसा कर रहे है। हम ‘स्पाइडरमैन’ का स्वागत एक नायक की तरह करना चाहते हैं। 

वैस, तो ‘स्पाइडरमैन’ का किरदार कई दफा बदला गया है। अबकी बार मार्वल्स ने टॉम हॉलैंड को ‘स्पाइडरमैन’ बनाया है। 

बता दें कि हॉलैंड पिछले साल आई फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर’ में भी ‘स्पाइडरमैन’ बने थे। अब वो ‘स्पाइडरमैन : होमकमिंग’ में दर्शकों को कितना लुभा पाते हैं। वो तो वक्त ही बताएगा। यह फिल्म सात जुलाई को अंग्रेज़ी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें