रवीना टंडन की ‘मातृ’ का दमदार पोस्टर

लंबे अरसे बाद रुपहले पर्दे पर अभिनेत्री रवीना टंडन वापसी कर रही हैं। उनकी कमबैक फिल्म ‘मातृ’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। हालांकि, पोस्टर काफी कुछ हाल ही में रिलीज़ श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ से मिलता सा लग रहा है। ख़ैर, दोनों फिल्मों की कहानियां अलग बताई जा रही हैं।

सामने आया मातृ को इंप्रेसिव पोस्टर
मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन पर्दे पर दमदार वापसी करने जा रही हैं। उनकी कमबैक फिल्म ‘मातृ’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर में अलग-अलग भाषाओं में ‘मां’ लिखा हुआ है।

अश्तर सैयद के निर्देशन में तैयार इस फिल्म की कहानी माइकल पेलिको की लिखा हुई है। रवीना टंडन आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में नज़र आई थीं। हालांकि, यह फिल्म साल की सबसे बड़ी डिज़ास्टर साबित हुई थी। 

‘मॉम’ और ‘मातृ’ में समानता

21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही फिल्म ‘मातृ’ का पोस्टर काफी दमदार है, लेकिन यह पोस्टर काफी कुछ श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ से मिलता-जुलता सा है। दोनों ही पोस्टर्स में ‘मां’ को अलग-अलग भाषाओं में लिखा गया है। 

हालांकि, दोनों ही फिल्मों की कहानियों को अलग-अलग होने की बात कही जा रही है। अब यह दोनों फिल्में कितनी जुदा हैं, वो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगी। 

टीवीएफ का बायकॉट

इन दिनों यूट्यूब चैनल्स पर फिल्मों का जमकर प्रचार किया जाता है। इन्हीं चैनल्स में एक है टीवीएफ। लेकिन सूत्रों की मानें तो रवीना टीवीएफ पर अपनी फिल्म ‘मातृ’ को लेकर नहीं जाएंगी। 

बीते दिनों टीवीएफ के फाउंटर और सीईओ अरुणाभ कुमार पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जिनकी जांच अभी जारी है। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म के प्रचार के लिए टीवीएफ के मंच से तौबा कर ली है। दरअसल, फिल्म में रवीना एक कामकाजी महिला के किरदार में हैं और उनको लगता है कि ऐसे मंच पर जाकर फिल्म के बारे में बात करने से फिल्म की वैल्यू कम हो जाएगी।

संबंधित ख़बरें