राजकुमार राव ने मुंडवाया आधा सिर

अपने किरदार में जान डालने के लिए कुछ अभिनेता क्या-कुछ नहीं कर गुजरते। उन्हीं अभिनेताओं में से एक हैं राजकुमार राव। बीते दिनों फिल्म ‘राबता’ का उनका लुक बाहर आया था, जिसमें वो 324 साल के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं अब उन्होंने आगामी वेब सीरीज़ के लिए अपना आधा सिर मुंडवा लिया है।

हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज़ के लिए अभिनेता राजकुमार राव ने अपना आधा सिर मुंडवा लिया है। इसमें वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने जा रहे हैं।
मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव हिंदी सिनेमा जगत के बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते हैं। वो बेहतरीन क्यों कहे जाते हैं, उनकी हर फिल्म और भूमिका साबित करती है। अपने किरदारों में जान फूंकने वाले अभिनेताओं में शुमार राजकुमार ने अपने हालिया प्रोजेक्ट के लिए अपना आधा सिर मुंडवा लिया है।

दरअसल, राजकुमार एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं। यह वेब सीरीज़ स्वतंत्रता संग्राम सेनीनी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित है। इसके लिए राजकुमार काफी मेहनत भी कर रहे हैं। इसी किरदार को देखते हुए उन्होंने अपने आधे सिर को मुंडवाने के फैसला लिया। 

इस शो को हंसल मेहता निर्देशित कर रहे हैं। साथ ही इस शो में राजकुमार राव के साथ उनकी ख़ास दोस्त अभिनेत्री पत्रलेखा भी नज़र आएंगी। वो एक बांग्ला महिला का किरदार निभा रही हैं। इस वेब सीरीज़ में सुभाष चंद्र बोस की ज़िंदगी और उनके परिश्रम को दिखाया जाएगा। इस सीरीज़ की शुरुआत 15 अगस्त से होगी। 

अपने इस किरदार और लुक के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि हमने पहले नकली बाल लगाकार करने की कोशिश की, लेकिन वो अच्छा नहीं लगा। बोस का किरदार निभाना एक जिम्मेदारी भरा काम है और इस काम के लिए मैं कुछ भी ग़लत नहीं करना चाहता था। फिर हमने अचानक ही फैसला इस किरदार के लिए बाल मुंडवाना ही उचित रहेगा। 

राजकुमार आगे कहते हैं कि जब मैंने अपने दोस्तों से अपने फैसले के बारे में बात की, तो उन्होंने कहा कि एक बार फिर से सोच लो। लेकिन मैं तो मन बना चुका था, सो अपने फैसले पर अमल कर लिया। 

राजकुमार ने अपने फैसले के साथ स्टाइलिस्ट आलिम के पास पहुंचे और अपने आधे सिर का मुंडन करवा लिया। उन्होंने इस लुक को ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

ग़ौरतलब है कि राजकुमार जल्दी ही फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ में नज़र आएंगे और फिल्म में उनके साथ होंगी श्रुति हसन। वहीं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन स्टारर फिल्म ‘राबता’ में वो एक 324 साल के वृद्ध व्यक्ति की भूमिका में भी नज़र आएंगे। फिल्म ‘राबता’ में लिया गया लुक भी काफी चर्चा का विषय 

वहीं कृति सैनॉन के साथ राजकुमार राव की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है, जो जुलाई में रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित ख़बरें
आगे मशहूर कॉमेडी शो के जज बनेंगे अक्षय कुमार