‘ट्यूबलाइट’ का ‘रेडियो सॉन्ग’ होगा दुबई में लॉन्च

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का गाना ‘अब बजेगा रेडियो’ 16 मई को दुबई में लॉन्च किया जाएगा। इस गाने में सलमान खान के साथ सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री ज़ू-ज़ू की झलकियां देखने को मिलेगी। इस बात की जानकारी सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी। 

फिल्म ट्यूबलाइट का गाना रेडियो सॉन्ग दुबूई में लॉन्च होगा
मुंबई। इन दिनो फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त सलमान अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन पर भी पूरी तरह मुस्तैद हैं। 

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका है। पोस्टर, टीज़र और प्रोमो के बाद बारी है गाने की। फिल्म का पहला गाना 16 मई को लॉन्च किया जाएगा। ‘अब बजेगा रेडियो’ इस फिल्म का पहला गाना होगा।

फिल्म के इस पहले गाने में सलमान खान के साथ सोहेल और अभिनेत्री ज़ू-ज़ू भी नज़र आएंगी। वहीं गाने के लॉन्च को लेकर ख़ास तैयारियां की जा रही हैं। यह गाना सलमान दुबई में लॉन्च करेंगे। 

इस मौक़े पर फिल्म के बाकी कलाकारों के साथ नन्हें कलाकार मार्टिन रे टंगू भी दुबई पहुंच गए हैं। इस बात की जानकारी सलमान ने अपने ट्विटर के जरिये दी है। 

ग़ौरतलब है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म इंडो-चाइना वॉर पर आधारित है। इस फिल्म में सलमान खान एक ऐसे व्यक्ति के किरदार में नज़र आएंगे, चीज़ों को धीरे-धीरे समझता है और इसी वजह से उसे ‘ट्यूबलाइट’ कहते हैं। 

इस गाने को 60 के दशक को ध्यान में रखकर बनाया गया है। गाने में उत्तर भारत के प्राकृतिक सौंदर्य को दिखाया गया है। मज़ेदार बात यह है कि उत्तर भारत का सौंदर्य फिल्मसिटी में निर्मित किया गया। 

दरअसल, कबीर खान और उनकी टीम को मनमाफिक लोकेशन न मिल पाने की सूरत में यह कदम उठाया गया। बता दें कि यह गाना 1000 से अधिक बैकग्राउंड डांसर के साथ शूट किया गया है। यह फिल्म 25 जून को रिलीज़ हो रही है।