‘भावेश जोशी’ बने हर्षवर्धन कपूर हुए भावुक

अपने करियर की दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग पूरी होने पर हर्षवर्धन भावुक हो गए। विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बन रही इस जासूसी ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म की टीम को धन्यवाद कहा। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लगातार 80 दिनों तक चली है। 

भावेश जोशी की शूटिंग हुई पूरी
मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जया’ से अपने सिने करियर की शुरुआत करने वाले हर्षवर्धन कपूर विक्रमादित्य के निर्देशन में बन रही जासूसी ड्रामा फिल्म ‘भावेश जोशी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही इस फिल्म की 80 दिनों के शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया गया है।

बता दें कि विक्रमादित्य मोटवानी ने ‘उड़ान’, ‘लुटेरा’ और ‘ट्रैप्ड’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं हर्षवर्धन अब अपने करियर की दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। 

अपने प्रशंसकों से इस खुशी को बांटने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि यह क्लिप सिर्फ इसलिए है, ताकि आप सबको बता सकूं कि आखिरकार ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग पूरी हो गई है। 

इस क्लिप में वो आगे कहते हैं कि फिल्म की आधिकारिक रूप से शूटिंग पूरी हो गई है और यह एक शानदार अनुभव रहा। 80 दिनों तक लगातार बारिश से लेकर धूप और सुबह से लेकर शाम तक शूट करना काफी कठिन काम रहा, लेकिन मैंने और फिल्म की पूरी टीम ने पूरे जोश और जुनून के साथ काम किया। हम कभी-कभी 12 घंटे तक काम करते रहे। 

हर्षवर्धन संतुष्टि जताते हुए कहते हैं कि भले ही मुश्किलें रही हों, लेकिन हम सब बहुत खुश हैं, क्योंकि हम जो बनाना चाहते थे, वही बनाया है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जो खुशी है, वो बहुत खास है। 

इस शूटिंग का एक क़िस्सा याद करते हुए हर्षवर्धन ने बताया कि हम लोग करजत में शूटिंग कर रहे थे। उस दिन मैं पूरी तरह से कीचड़ में सना हुआ और पसीने से तर बैठा हुआ था। हमने घंटों तक वो सीन शूट होने का इंतज़ार किया। आखिरकार वो सीन शूट हुआ और बेहतरीन हुआ। 

उन्होंने आगे बताया कि यह किसी चुनौती से कम नहीं रहा कि हमने 90-100 दिन की शूटिंग को 80 दिन में पूरा कर लिया।

संबंधित ख़बरें