सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुष्का शर्मा की ‘परी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

अदाकारा अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'परी' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह अनुष्का की होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। फर्स्ट लुक को अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। 

अनुष्का शर्मा ने जारी किया परी का फर्स्ट लुक
मुंबई। अभिनय के बाद प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी झंडे गाड़ रही अदाकारा अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘परी’ का फर्स्ट लुक जारी किया है।

अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की यह तीसरी फिल्म है। अनुष्का ने फिल्म ‘परी’ में अपने लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘परी...फर्स्ट लुक’। 

इस तस्वीर में उनकी आंखों, कपड़ों और बैकग्राउंड का रंग नीला है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देख कर साफ है कि यह एक हॉरर फिल्म होगी। 

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में अनुष्का के साथ बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं फिल्म के निर्देशन का जिम्मा प्रोसित राय के कंधों पर होगा। इस फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अनुष्का कर रही हैं। 

ग़ौरतलब है कि अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘एनएच 10’ थी। इस फिल्म को दर्शकों के साथ आलोचकों ने सराहा था। फिर आई ‘फिल्लौरी’, जिसमें अनुष्का एक दोस्ताना भूत के किरदार में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी थे। इस फिल्म को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला। अब ‘परी’ को देखकर लग रहा है कि अनुष्का दर्शकों को डराने के मूड में हैं। 

वैसे, इनदिनों अनुष्का की झोली में फिल्मे ही फिल्में हैं। एक तरफ वो आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नज़र आने वाली हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इम्तियाज़ की यह फिल्म अगस्त में रिलीज़ हो रही है।

इसके अलावा राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में भी अनुष्का एक अहम किरदार में नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें