अभिषेक बच्चन को करेंगे रामू ‘अरेस्ट

लगता है राम गोपाल वर्मा से अभी भी बच्चन परिवार का मोहभंग नहीं हुआ है, तभी तो ‘सरकार 3’ के इतनी बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त होने के बाद अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर रामू की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। रामू की फिल्म ‘अरेस्ट’ में जूनियर बच्चन अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

अभिषेक बच्चन, राम गोपाल वर्मा के संग करेंगे अरेस्ट
मुंबई। डार्क ड्रामा के लिए मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की पिछली रिलीज़ फिल्म ‘सरकार 3’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद बिग-बी और रामू के बीच खटास की ख़बरें आई थीं।

ख़ैर, ताज़ा जानकारी की मानें, तो अब अमिताभ के सुपुत्र अभिषेक रामू की अगली फिल्म में काम करने वाले हैं। रामू के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘अरेस्ट’ में में जूनियर बी एक ख़ास भूमिका में नज़र आएंगे। 

पहले ख़बरें थी कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित इस फिल्म में अभिषेक पुलिस कर्मी की भूमिका में होंगे, फिर ख़बरें आई कि वो एक गैंगस्टर के किरदार में होंगे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक़ न तो वो पुलिसवाले बनेंगे और ना ही गैंगस्टर का किरदार करेंगे। उनकी भूमिका कुछ अलग ही होगी। 

ख़ैर, फिलहाल राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी बाकी है, क्योंकि अभी वो मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक हॉरर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रामू ने इस फिल्म के बारे में कहा कि मेरी ये हॉरर फिल्म लगभग पूरी होने वाली है। अभिषेक के साथ बनने वाली फिल्म में अभी वक़्त है।

‘अरेस्ट’ पर अभी स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है और यह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित नहीं है, इस फिल्म की कहानी काल्पनिक होगी। 
वहीं अभिषेक के किरदार में बारे में उन्होंने कहा था कि यह पुलिस की कहानी नहीं है, लेकिन इसमें स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ज़रूर नज़र आएगी। 

ग़ौरतलब है कि रामू इससे पहले ‘कंपनी’, ‘अब तक छप्पन’, ‘सत्या’ सरीखी फिल्में बना चुके हैं। वहीं अभिषेक ‘धूम’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आ चुके हैं। हालांकि, ‘शूटआउट एट वडाला’ में उन्होंने कैमियो ही किया था।

संबंधित ख़बरें
आगे करीना कपूर ने साइन की करण जौहर की फिल्म