जुलाई में टेलीकास्ट होगा ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’

अब छोटे पर्दे पर एक और धारावाहिक का स्पिन ऑफ देखने को मिलेगा। टीआरपी में टॉप पर रहने वाला ज़ी टीवी का धारावाहिक ‘कुमकुमा भाग्य’ का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ जुलाई से टेलीकास्ट होने जा रहा है। ‘कुंडली भाग्य’ में प्रज्ञा के परिवार यानी उसके माता-पिता की कहानी देखने को मिलेगी।

कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ आएगा
मुंबई। एकता कपूर का ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे शो ‘कुमकुम भाग्य’ ने टीआरपी के रेस में बाकी धारावाहिकों को पछाड़ रखा है। अपने इस धारावाहिक की इस लोकप्रियता को भुनाने के लिए एकता एक और कदम उठाने जा रही हैं। 

ख़बर है कि जल्दी ही ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ लॉन्च होने वाला है। इस स्पिन ऑफ में दर्शकों को प्रज्ञा के घर की कहानी देखने को मिलेगी। ख़ासकर इस धारावाहिक में फोकस प्रज्ञा के पिता पर रहेगा। 

‘कुमकुम भाग्य’ में दर्शकों ने देखा कि सरला अरोड़ा अपनी दोनों बेटियों प्रज्ञा और बुलबुल को जल्दी से जल्दी सेटल करना चाहती है, लेकिन बुलबुल की असामाटिक मौत हो चुकी है और प्रज्ञा की शादी रॉकस्टार अभिषेक मेहरा से हो चुकी है।

अभिषेक और प्रज्ञा की शादी से अभि की बहन आलिया और गर्लफ्रेंड तनु खुश नहीं है। वो लगातार दोनों को अलग करने के लिए साजिश रचती हैं। अभी तक धारावाहिक में प्रज्ञा और अभि पर ही फोकस किया गया है। ‘कुमकुम भाग्य’ में यह बताया ही नहीं गया कि आखिर प्रज्ञा के पिता कैसे थे, क्या हुआ था उनके साथ? 

… इन सभी सवालों के जवाबों के लिए ही ‘कुंडली भाग्य’ को लाने तैयारी है। 

‘कुंडली भाग्य’, धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ को रिप्लेस करेगा। बता दें कि ‘एक था राजा एक थी रानी’ 4 जुलाई को ऑफ एयर हो रहा है। इस हिसाब से ‘कुंडली भाग्य’ 5 जुलाई से टेलीकास्ट हो सकता है।

ग़ौरतलब है कि स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज़’ का स्पिन ऑफ ‘दिल बोले ओबेरॉय’ को भी दर्शको का भरपूर प्यार मिला। अब ‘कुंडली भाग्य’ को लेकर भी मेकर इसी आस में बैठे हैं।

संबंधित ख़बरें