मुझे तो माइनस रेटिंग की उम्मीद थी - सलमान खान

सलमान खान की हालिय रिलीज़ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर क्रिटिक्स की प्रतिक्रिया मिली-जुली रही। इस बात से सलमान कुछ आहत से नज़र आए। एक इवेंट में जब इस बारे में उनसे पूछा गया, तो वो बोले कि क्रिटिक्स बहुत अच्छे हैं। मुझे तो -3 और -4 की उम्मीद थी, उन्होंने तो एक और आधी रेटिंग दे दी है।

पीवीआर और बीइंग ह्यूमन के एक इवेंट में
मुंबई। कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘ट्यूबलाइट’ ईद रिलीज़ थी, लेकिन सलमान खान की इस फिल्म को आलोचकों ने नकार दिया है। कुछ ने सलमान के ‘इमोशनल’ अवतार के बारे में कहा है कि दर्शक सलमान को इस रूप में पसंद नहीं करेंगे। वहीं कुछ को फिल्म में सलमान का ‘मसाला’ नहीं दिखा।

हाल ही में सलमान एक इवेंट में आए, जहां उनसे ‘ट्यूबलाइट’ को मिले रिव्यूज़ पर सवाल किया गया। सलमान फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को मिले रिव्यूज़ पर कहते हैं कि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लोग ‘भाई’ को रोता हुआ नहीं देख सकते, तो मैंने पूछा कि क्या लोग (दर्शक) हंस रहे थे और जवाब था, नहीं, लोग रो रहे थे। फिर मैंने कहा कि चिंता मत करो।

बता दें कि यह इवेंट सलमान के ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्युमन और पीवीआर पैन इंडिया की ओर से होस्ट किया गया था।

‘ट्यूबलाइट’ को एक इमोशनल ड्रामा बताते हुए सलमान ने कहा कि यह परिवार के साथ देखे जाने वाली फिल्म है। वो आगे कहते हैं कि क्योंकि यह फिल्म ईद पर रिलीज़ हुई है, इसलिए लोगों ने पहले से ही सोच बना ली थी कि वह सिनेमाघरों में सिक्के उछालेंगे, नाचेंगे और गायेंगे।

लोग ऐसी फिल्म देखने गए थे, लेकिन सिनेमाघरों में उन्हें कुछ और ही मिला। यह फिल्म उन फिल्मों में से नहीं है, जिसको देखते समय अपने दोस्तों के साथ आप तालिया बजाने और नाचने का मौक़ा मिले।

सलमान ने आगे कहा कि यह एक भावनात्मक फिल्म है। इसे देख कर एक पत्थर दिल इंसान भी अपने आंसू नहीं रोक पाएगा।

सलमान ने उन्हें मिले मैसेज़ के बारे में कहा कि मेरे पास कई मैसेज़ आए हैं, जिनमें लोगों ने कहा कि वह भाइयों को नाचता हुआ देखकर इमोशनल हो गए। यानी हम लोगों को एक साधारण, सुंदर और भावनात्मक के लिए तैयार कर रहे हैं, और जहां तक रिव्यू की बात है, तो हर फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिलते ही हैं।

सलमान खान और उनकी मां सलमा इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। सलमान के अलावा, फिल्म में सोहेल खान, चाइनीज एक्ट्रेस जू जू, ओम पुरी, यशपाल शर्मा, मोहम्मद जीशान अयूब और चाइल्ड आर्टिस्ट मैटिन रे टेंगू भी अहम भूमिका हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे मौनी रॉय नहीं बनेंगी ‘नागिन 3’