सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सूरज पंचोली ने साइन की प्रभुदेवा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म

अभिनेता-कॉरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा साउथ की एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म की रीमेक बनाने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सूरज पंचोली को साइन किया है। सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रभुदेवा के संग एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 

प्रभुदेवा की फिल्म में होंगे सूरज पंचोली
मुंबई। अभिनेते सूरज पंचोली अभिनेता-कॉरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। सूरज का कहना है कि वो प्रभुदेवा के साथ काम करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सूरज ने प्रभुदेवा की फिल्म साइन करने की जानकारी दी। उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर पर प्रभुदेवा और टी-सीरीज़ के कर्ता-धर्ता भूषण कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हां, यह आधिकारिक है। प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं। मैं आपको देखते हुए बड़ा हुआ हूं। प्रेरणा के लिए धन्यवाद।’ 

प्रभुदेवा के निर्देशन बन रही इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ (भूषण कुमार) और प्रशांत गुंजलकर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में हॉलीवुड स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा। 

सूरज एक बेहतरीन डांसर भी हैं, तो जाहिर है प्रभुदेवा की इस फिल्म में वो डांसिंग स्किल्स भी दिखाते नज़र आएंगे। फिलहाल सूरज फारुख कबीर की फिल्म ‘हाफिज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

ग़ौरतलब है कि 27 वर्षीय सूरज अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं। सूरज ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सूरज के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ किया था। यह फिल्म बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले निर्माता-निर्देशक सुभाष घई की साल 1983 में आई फिल्म की रीमेक थी। 

वैसे, सूरज फिल्मों से ज़्यादा अपनी नीजि ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। दरअसल, 3 जून 2013 में अभिनेत्री और सूरज पंचोली की गर्लफ्रेंड ज़िया खान ने खुदकुशी कर ली थी। इस खुदकुशी के लिए ज़िया की मां ने सूरज को जिम्मेदार ठहराया था। तब से चली आ रही जांच रिपोर्ट्स की मानें, तो ज़िया ने सूरज के साथ अपने रिश्ते ख़राब होने के कारण खुदकुशी की थी।

संबंधित ख़बरें