रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ की शूटिंग हुई पूरी

एक बार फिर अदाकारा रानी मुखर्जी सिल्वर स्क्रीन पर झंडे गाड़ने की तैयारी में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग पूरी की। यशराज फिल्म्स के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा से ब्याह रचाने फिर बेटी ‘आदिरा’ को जन्म देने के बाद एक बार फिर अपने कर्म क्षेत्र में वापसी कर रही हैं। 

रानी मुखर्जी हिचकी से करेंगी कमबैक
मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्दी ही फिल्म ‘हिचकी’ रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इसी साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग रानी ने शुरू की थी और अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग रैपअप हुई है।

शूट के आखिरी दिन की तस्वीर यशराज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा गया है कि और ‘हिचकी’ का शूट समाप्त हुआ।


ग़ौरतलब है कि यह फिल्म सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी है। वहीं, मनीष शर्मा और रानी के पति और यशराज फिल्म के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘हिचकी’ के लिए यशराज स्टूडियो में सेट लगाया गया था। 

फिल्म ‘हिचकी’ की कहानी रानी मुखर्जी के किरदार के इर्द-गिर्द ही घूमता है। रानी इस फिल्म में ऐसे किरदार को निभा रही हैं, जो बहुत तेज़ और उंचा बोलती है। दरअसल, यह एक क़िस्म की विगलांगता है, जिसका इलाज संभव नहीं है। 

हालांकि, पहले इस फिल्म का सेंट्रल कैरेक्टर एक मेल था, लेकिन अब कहानी में बदलाव करते इसके सेंट्रल कैरेक्टर को फीमेल बनाया गया। मज़ेदार बात यह है कि यह बदलाव रानी के लिए आदित्य चोपड़ा ने करवाया था। 

वैसे, रानी इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में दृष्टिहीन लड़की का किरदार निभा चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। वहीं रानी की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘मर्दानी’ थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

संबंधित ख़बरें