सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अमिताभ बच्चन ने प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर की जया की तस्वीर

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और गाहे-बगाहे अपनी दिनचर्या, शूटिंग के साथ परिवार से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज अपनी पत्नी जया की खूबसूरत तस्वीर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की तब की तस्वीर शेयर की, जब वो पत्नी नहीं हुआ करती थीं।
मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन गिने-चुने सितारों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वो फेसबुक, ट्विटर, ब्लॉग के साथ इंस्टाग्राम के जरिये अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं।

इसी तारतम्य में उन्होंने मंगलवार को अपनी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने उम्दा सा कैप्शन भी लिखा। अमिताभ ने लिखा, ‘पत्नी...जब वह पत्नी नहीं हुआ करती थी।’
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में जया बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। यानी इस तस्वीर के जरिये अमिताभ, जया के प्रति अपने प्रेम को जाहिर कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते महीने ही जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शी को 44 साल पूरे हुए हैं। दोनों ने 3 जून 1973 को शादी की थी। 

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब जया के प्रति अपने प्रेम का इजहार करने के लिए अमिताभ ने यह रास्ता चुना। इससे पहले भी वो जया की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। साथ ही अपने परिवार की या ख़ास फिल्मों की तस्वीरें भी अमिताभ बच्चन शेयर करते रहते हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे अक्षय कुमार के शो में जज होंगे मल्लिका दुआ और ज़ाकिर खान