फरहान अख़्तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फरहान अख़्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। तकरीबन ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि गायक बनने का सपना देखने वाले किशन गिरहोत्रा को कत्ल के इल्ज़ाम में पुलिस पकड़ लेती है और फिर कैदी बना किशन जेल में अपना म्यूज़िक बैंड बनाता है, लेकिन किसी और ही प्लान के तहत। 

मुंबई सेंट्रल में फरहान अख़्तर
मुंबई। फहरहान अख़्तर ने गुरुवार की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म ‘मुंबई सेंट्रल’ का ट्रेलर जारी कर दिया। इस ट्रेलर को जारी करते हुए फरहान ने लिखा कि कैदी नंबर 1821 आपके मनोरंजन के लिए आया है। 

तकरीबन ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गायक बनने का सपना देखने वाली किशन गिरहोत्रा कत्ल के इल्ज़ाम में गिरफ्तार हो जाता है। किशन का सपना था कि वो खुद का एक म्यूज़िक बैंड बनाए, लेकिन हालातों के चलते वो जेल पहुंच जाता है। 

जेल जाने के बाद भी किशन अपने सपने को छोड़ता नहीं है। वो कैदियों के साथ मिलकर अपना एक बैंड बनाता है, लेकिन अब वो म्यूज़िक बैंड सिर्फ सपना नहीं रह जाता, बल्कि एक योजना का हिस्सा बन जाता है। दरअसल, उस म्यूज़िक बैंड के सहारे जेल से भागने की तैयारी होती है।

किशन गिरहोत्रा के किरदार में फरहान अख़्तर हैं। वहीं फरहान के अपोज़िट डायना पेंटी हैं, जो फिल्म में एनजीओ वर्कर के किरदार में हैं। डायना की आखिरी रिलीज़ ‘हैप्पी भाग जाएगी’ थी। 

इनके अलावा ट्रेलर में दीपक डोबरियाल, गिप्पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा, रवि किशन और रॉनित रॉय के किरदारों की भी झलक देखने को मिली। इससे पहले सोमवार को फरहान ने फिल्म का पहला लुक रिवील किया था। 

दमदार पांच डायलॉग 


इस ट्रेलर की यूएसपी की बात की जाए, तो इसमें दिखाए गए पांच डायलॉग जबरदस्त रहे हैं। ये रहे वो डायलॉग...
  1. छोटे शहर के लोगों के बड़े-बड़े सपने- ‘बाबूजी शहर छोटे होते हैं, सपने नहीं’। 
  2. दर्जनों सौ की भीड़, साथ बजते हाथ, सबके जुबान पर एक ही नाम ‘किशन’।
  3. सरकार भी पांच साल में बदल जाती है तिलकधारी, ये तो जेल है। 
  4. प्लान तो भागने का है, पर सपना बैंड बनाने का है।
  5. यहां बैंड बनेगा नहीं, बजेगा...। 

फरहान की तैयारी

बताया जा रहा है कि फरहान ने भोजपुरी टोन को पकड़ने के लिए कुल मिलाकर 20 फिल्में देख डाली। इनमें ज्यादातर फिल्में गायक-अभिनेता मनोज तिवारी और रवि किशन की थीं। 

फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। वहीं प्रोडक्शन वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट ने किया है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें