सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

साक्षी तंवर टीवी पर करेंगी फूड शो की मेज़बानी

अभिनेत्री साक्षी तंवर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं, लेकिन वो इस बार किसी ड्रामा शो का हिस्सा नहीं होंगी, बल्कि वो एक फूड शो की होस्ट के रूप में दिखाई देंगी। बीते साल आमिर खान के साथ वो फिल्म ‘दंगल’ में अहम भूमिका में नज़र आई थीं। 

त्योहार की थाली से करेंगी टीवी पर वापसी
मुंबई। कभी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अदाकाराओं में से एक रही साक्षी तंवर फिर से छोटे पर्दे पर अपनी धाक जमाने आ रही हैं। लेकिन इस बार वो किसी ड्रामा शो का हिस्सा नहीं होंगी, बल्कि इस बार वो एक फूड शो की मेजबानी करती दिखाई देंगी।

‘त्योहार की थाली’ नाम के इस शो में साक्षी भारतीय व्यंजन और संस्कृति को लेकर नई-नई जानकारियां और तथ्य बताएंगी। लंबे अरसे से साक्षी टीवी से दूर हैं और उनके प्रशंसक उनको फिर से छोटे पर्दे पर देखने को बेकरार हैं। 

हालांकि, पिछले साल आई फिल्म ‘दंगल’ में उनके काम की काफी प्रशंसा की गई थी। फिल्म में वो आमिर खान की पत्नी की भूमिका में नज़र आई थीं। इसके बाद वो वेबसीरिज़ में दिखाई दी थीं। 

ख़ैर, एपिक चैनल के शो ‘त्योहार की थाली’ में देश के विभिन्नता का जश्न मनाते हुए भारतीय त्योहारों, संस्कृति और परंपरा से जुड़े भोजन संबंधी दिलचस्प कहानियां बताई जाएंगी। इस शो में त्योहारों पर बनाए जाने वाले ख़ास पकवानों के पीछे की कहानी बताए जाएगी। यह महज 26 एपीसोड का शो होगा। 

इस शो के बारे में साक्षी ने कहा कि इस शो की अनूठी अवधारणा से मैं काफी खुश हूं। एक अदाकारा के रूप में यह शो मुझे विभिन्न माध्यमों और विधाओं को सामने लाने के लिए उत्साहित करता है।

बता दें कि एपिक चैनल पर पहले से ही खान-पान संबंधी शो ‘राजा, रसोई और कहानियां’ प्रसारित हो रहा है। 

वहीं फिल्म ‘दंगल’ के बाद ख़बरें थीं कि साक्षी छोटे पर्दे पर वापसी नहीं करना चाहती। इसके जवाब में एक इंटरव्यू में साक्षी ने साफ किया कि मैंने अपने जीवन के 16 साल टीवी को दिए हैं। मैंने कड़ी मेहनत के बाद ये मुकाम हासिल किया है। ऐसे में मैं इस माध्यम को क्यों छोड़ दूं? 

साक्षी ने आगे कहा कि वास्तव में मैं ज़्यादा से ज़्यादा माध्यमों के साथ प्रयोग करना पसंद करूंगी। चाहे वो वेब हो, टीवी हो या फिर फिल्म। एक कलाकार जितने ज़्यादा माध्यमों से जुड़ सकता है, उसे जुड़ने की कोशिश करनी चाहिए।

संबंधित ख़बरें