सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त की ‘भूमि’ में ठुमकेंगी सनी लियोनी

सनी लियोनी बॉलीवुड की नई आइटम गर्ल बनती जा रही हैं। इस साल उनके तीसरे आइटम नंबर की ख़बर है। साल की शुरुआत शाहरुख खान की ‘रईस’ में ठुमके लगाने के बाद, अजय की देवगन की ‘बाहशाहो’ में लटके-झटके दिखाने वाली हैं। इसके साथ ही संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में भी वो आइटम नंबर करने जा रही हैं।

सनी लियोनी करेंगी संजय दत्त की फिल्म में आइटम नंबर
मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ में अपने कातिलाना जलवे बिखेरने के बाद अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगी। हाल ही ‘बादशाहो’ का गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज़ किया गया है। 

इसके बाद संजय दत्त की कमबैक फिल्म कही जा रही ‘भूमि’ में भी सनी लियोनी एक आइटम नंबर करने जा रही हैं। हालांकि, ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ नाम के इस गाने की शूटिंग अगले महीने की जाएगी।

इस गाने का संगीत सचिन-जिगर की जोड़ी तैयार कर रही है, वहीं इसके बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं। इस गाने की कॉरियोग्राफी की जिम्मा गणेश आचार्य के कंधो पर होगा। 

सनी ने इस गाने को लेकर कहा, ‘मैं निर्देशक ओमंग कुमार और गणेश आचार्य के साथ इस गाने पर काम कर रही हूं। रिहर्सल शुरू हो चुकी हैं। गणेश सर एक सख्त ट्रेनर हैं, उन्होंने मुझे कुछ कठिन स्टेप्स दिए हैं।

मैं उन स्टेप्स को बेहतर तरीक़े से करने की कोशिश कर रही हूं। यह एक पेपी सॉन्ग होगा, जिसे यंगस्टर्स पसंद करेंगे।’

वहीं सनी लियोनी ने आगे कहा कि मैं संजय दत्त की जबरदस्त फैन रही हूं। हालांकि, उनके साथ अभी तक मुलाक़ात नहीं हो पाई है, लेकिन उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। 

ओमंग कुमार, सनी लियोनी से अपनी फिल्म में आइटम नंबर करवाने के बारे में कहते हैं कि मुझे सनी पर पूरा भरोसा है। वो ही इस आइटम नंबर में जान डाल सकती हैं। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘भूमि’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त और अदिती राव हैदरी मुख्य भूमिका में होंगे। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘फिरकी’ में नील नितिन मुकेश के अपोज़िट होंगी संदीपा धर