संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का आया फर्स्ट लुक

संजय दत्त की कमबैक फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जारी किए गए पोस्टर में संजय दत्त का मुंह खून से लथपथ नज़र आ रहा है। पोस्टर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। 

संजय दत्त फिल्म भूमि में
मुंबई। अभिनेता संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूमि’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में संजय का मुंह खून से लथपथ नज़र आ हा है। इससे यह बात तो जाहिर होती है कि फिल्म में संजय एक बार फिर एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं।

बता दें कि साल 2016 में अपनी सज़ा पूरी करने के बाद जेल से बाहर आए संजय की ‘भूमि’ पहली फिल्म होगी, जिस वजह से इस फिल्म को संजय की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है। अपनी फिल्म के बारे में कुछ महीनों पहले संजय ने कहा था, ‘’भूमि’ एक संवेदनशील ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है।’ 

फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं संजय आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आए थे। 

‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन करने वाले ओमंग कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए ओमंग ने कहा कि यह तो दर्शकों के लिए सिर्फ एक झलक है, बाकी के लिए बेसब्री से इंतज़ार कीजिए। 

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने भी इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि हर एक रुकावट वापसी के लिए होती है। भगवान चाहते हैं कि पहले के मुकाबले आपके अंदर से बेहतर बाहर आए। 


वहीं फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि मैं इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए बेहद रोमांचित हूं। संजय ने इस फिल्म में पूरे जी-जान से मेहनत की है। चाहे परिस्थिति कोई भी हो, संजय ने अपने क्राफ्ट को लेकर पूरी शिद्दत से काम किया है। दर्शकों को संजय का पहले कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा। हम सब इसे लेकर काफी सकारात्मक हैं। 

फिल्म ‘भूमि’ के अन्य निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि बाबा (संजय दत्त) के फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे और मुझे लगता है कि यह फिल्म उनको निराश नहीं करेगी। ‘भूमि’ को दर्शकों तक पहुंचाने की ओर यह पोस्टर तो पहला और बेहद छोटा कदम है। 

यह फिल्म एक भावनात्मक और संवेदनशील रिवेंज ड्रामा है, जो पिता-पुत्री के रिश्तों की परतों को खोलता है। टी-सीरीज़ और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

हालांकि, पहले यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज़ डेट बदल दी गई। वहीं बीते साल इस फिल्म का लोगो रिलीज़ किया गया था।