सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नसबंदी के ‘पोस्टर बॉयज़’ बने सनी-बॉबी और श्रेयस

एक बार फिर देओल बंधु सिल्वर स्क्रीन पर हंसी का धमाका करने को तैयार हैं और उनके साथ हैं श्रेयस तलपड़े। साल 2014 में आई मराठी फिल्म ‘पोश्टर बॉयज़’ के हिंदी रीमेक ‘पोस्टर बॉयज़’ में यह तीनों स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। दिलचस्प बात यह है कि श्रेयस तलपड़े इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर का भी आगाज़ कर रहे हैं। 

पोस्टर बॉयज़ में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े
मुंबई। अरसे से बड़े पर्दे से गायब बॉबी देओल एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। दिलचस्प बात है कि इस बार उनके साथ होंगे बड़े भइया सनी देओल। 

जी हां, देओल बंधु श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ में अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। वहीं श्रेयस निर्देशक के साथ फिल्म में अभिनय करते भी दिखेंगे। 

बता दें कि यह फिल्म साल 2014 में आई मराठी फिल्म ‘पोश्टर बॉयज़’ की ऑफिशियल रीमेक है। इस रीमेक से श्रेयस अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

सोमवार को इस फिल्म का फर्स्टलुक के साथ ट्रेलर भी जारी किया गया। गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे तीन अलग-अलग उम्र और पेशे के लोग एक साथ एक मुसीबत में फंस जाते हैं। 

दरअसल, ‘जगावर चौधरी’ बने सनी देओल, ‘विनय शर्मा’ बने बॉबी देओल और ‘अर्जुन सिंह’ बने श्रेयस तलपड़े की तस्वीर नसबंदी के प्रति जागरुकता फैलाने वाले पोस्टर पर छप जाती है, जिससे इन तीनों की ज़िंदगियों में भूचाल आ जाता है। 

इस मज़ेदार ट्रेलर दिखाया गया है कि किस तरह ये तीनों इस परेशानी को छोड़ इस ग़लती के लिए सिस्टम से उलझ जाते हैं। वैसे मराठी फिल्म ‘पोश्टर बॉयज़’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। 

वहीं सनी देओल और बॉबी देओल ‘यमला पगला दीवाना 2’ के बाद स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। वैसे ये दोनों भाई इससे पहले साथ ‘दिल्लगी’, ‘हीरोज’, ‘शहीद’, ‘अपने’, ‘यमला पगला दीवाना’ भी नज़र आ चुके हैं। 

इस एक्शन के साथ कॉमेडी से भरी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ से श्रेयस न सिर्फ बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू कर रहे हैं, बल्कि वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें