संजय दत्त की ‘भूमि’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए चुना गया यह ‘ख़ास दिन’

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक ख़ास दिन को चुना गया। पिता-पुत्री के रिश्ते के इर्द-गिर्द बुनी कहानी पर बनी फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर लॉन्च किया गया। इस ख़ास मौक़े पर त्रिशाला ने अपने पिता के नाम एक वॉइस नोट भी भेजा था। 

फिल्म भूमि में संजय दत्त
मुंबई। तमाम उतार-चढ़ाव के बाद आख़िरकार संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की पहल झलक देखने को मिल ही गई। पूरी तरह से अपने एक्शन-इमोशनल अवतार में संजय दत्त नज़र आए। फिल्म में अदिती राव हैदरी, शेखर सुमन और शरद केलकर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

गुरुवार को जारी किए गए इस ट्रेलर में एक ऐसे पिता-पुत्री की कहानी की झलक देखने को मिली, जो आगरा जैसे छोटे शहर में रहते हैं। ट्रेलर में संजय और अदिती के बीत जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। बेटी के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है और फिर बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला पिता बने संजय दत्त लेते हैं।

फिल्म में शरद केलकर नकारात्मक भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस किरदार के साथ शरद न्याय करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि शरद ही हैं, जो ‘बाहुबली’ की आवाज़ बने थे। इसके अलावा कई टीवी धारावाहिकों में भी वो नज़र आ चुके हैं। 


रियल के लिए रील ‘संजू बाबा’ भी आए

दिलचस्प बात तो यह रही कि इस ट्रेलर लॉन्च में संजय दत्त पर बायोपिक बना रहे निर्देशक राजकुमार हिराना और बायोपिक में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर भी पहुंचे।

वहीं विधू विनोद चोपड़ा भी इस अवसर पर मौजूद थे। ग़ौरतलब है कि विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और संजय दत्त की दोस्ती का सफर ‘मुन्नाभाई’ सीरीज़ की पहली पेशकश से ही शुरू हुआ है। 

बता दें कि साल 2016 में जेल से अपनी सज़ा पूरी करके लौटे संजय दत्त की ‘भूमि’ पहली फिल्म होगी। इससे पहले वो आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में मेहमान भूमिका में नज़र आए थे।

फिल्म ‘भूमि’ का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। इससे पहले ओमंग ने ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन किया है।

संबंधित ख़बरें