सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार बेटे आरव के साथ बना रहे हैं खाना!

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें अक्षय और उनके बेटे आरव किचन में कुछ पका रहे हैं। कुकिंक करते हुए पिता-पुत्र की बॉन्डिंग देखते बन रही है। हालांकि, अक्षय गाहे-बगाहे क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ ही जाते हैं। 

अक्षय कुमार बेटे आरव के साथ कुकिंग करते हुए
मुंबई। अक्षय कुमार प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल का तारतम्य बैठाना अच्छी तरह से जानते हैं। तभी तो वो फिल्मों के साथ परिवार को भी अपना समय देते हैं। रविवार को अक्षय की पत्नी अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें आरव के साथ अक्षय किचन में नज़र आ रहे हैं।

ख़ैर, ट्विंकल ने तस्वीर के साथ लिखा भी पिता-पुत्र रात के खाने पर आ रहे ख़ास मेहमानों के लिए सुफ्ले और लेयर्ड वॉइट चॉकलेट मूस बनाते हुए। मैंने इनको अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है। 

वैसे अक्षय एक्टिंग के अलावा कुकिंग में भी अच्छी दखल रखते हैं।  वो इंडस्ट्री में आने से पहले एक कुक ही थे। अक्षय ने हालिया दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि शौकिया नहीं, बल्कि मजबूरी में मुझे कुक बनना पड़ा। लेकिन कुकिंग करते-करते इसमें दिलचस्पी आने लगी। 

दरअसल, बैंकॉक में मार्शल आर्ट्स सीखने गए अक्षय को बतौर कुक नौकरी मिल गई और उन्होंने इस काम को करना ठीक समझा। अक्षय ने बताया कि बैंकॉक में मैं कुक भी था और वेटर भी। वहां का सिस्टम ऐसा था कि खुद बनाओ, खुद सर्व करो और फिर खुद ही बिल लेकर टेबल पर पहुंच जाओ।

अक्षय ने कहा था कि वो बैकॉक में पंजाबी खाना जैसे पराठा, बटर चिकन, जलेबियां बनाया करते थे। वहीं हाल ही में अपनी पत्नी ट्विंकल के जन्मदिन पर भी उन्होंने ख़ासतौर पर उनके लिए खाना बनाया था। 

वैसे आपको बता दें बीते दिनों अक्षय की आरव के साथ काफी खूबसूरत तस्वीर सामने आई थी, जिससे पता चलता है कि इन दोनों की बॉन्डिंग पिता-पुत्र से ज़्यदा करीबी दोस्तों की तरह ही है।

वहीं आरव का कद अपने पिता से भी ज़्यादा है और वो अपने फिजिक पर भी काफी ध्यान देते हैं। पिता की ही तरह रूटीन को फॉलो करते हैं। हालांकि, वो काफी शर्मीले भी हैं। अक्सर मीडिया पर सामने आने पर खुद को छुपाते नज़र आते हैं।

संबंधित ख़बरें