सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क़ैदी बैंड, स्निफ, बाबूमोशाय बंदूकबाज़ और अ जेंटलमैन एक साथ होंगी रिलीज़

इस सप्ताह यानी 25 अगस्त को बड़े नाम वाली चार फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। कभी बड़ी फिल्मों को क्लैश से बचाने के लिए जुगत लगाए जाते थे, लेकिन अब शायद मेकर्स को इसकी चिंता नहीं रही है। तभी तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदर जैन के साथ अमोल गुप्ते ही फिल्म रिलीज़ हो रही है।

स्निफ, क़ैदी बैंड, अ जेंटलमैन और बाबूमोशाय बंदूकबाज़ 25 अगस्त को होंगी रिलीज़
मुंबई। यशराज फिल्म्स की ‘क़ैदी बैंड’, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अ जेंटलमैन’, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज़’ और अमोल गुप्ते की ‘स्निफ’ 25 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। एक साथ चार फिल्मों का रिलीज़ होना, इन दिनों कोई नई बात नहीं है, लेकिन बड़ी फिल्मों का एक साथ रिलीज़ होना ख़ास बात है।

एक तरफ आदर जैन, जो कपूर खानदान की नई पेशकश हैं, उनका डेब्यू हो रहा है, तो एक तरफ नवाज़ुद्दीन बंदूकबाज़ अवतार में दिखेंगे। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन-रोमांस का तड़का लिए आ रहे हैं, तो अमोल गुप्ते एक ऐसे जासूस बच्चे की कहानी लेकर आए हैं, जिसके पास सुपरपॉवर है। इस सप्ताह रिलीज़ फिल्मों में वैरायटी देखने को मिलेगी।

अ जेंटलमैन : सुंदर, सुशील, रिस्की 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज़ स्टारर यह फिल्म एक्शन-रोमांस ड्रामा है। ग़लत पहचान के इर्द-गिर्द बुनी इस फिल्म की कहानी में काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा। साथ ही जैकलीन के साथ सिद्थार्ध की जोड़ी भी काफी सिज़लिंग लग रही है। इसके ट्रेलर के साथ गाने भी लोगों को काफी पसंद आए हैं। बाकि बॉक्स ऑफिस का गणित क्या कहता है, वो तो बाद में ही पता चलेगा। 

क़ैदी बैंड 

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म से कपूर खानदान के आदर जैन डेब्यू करने जा रहे हैं। हबीब फैज़ल के निर्देशन में बनी यह फिल्म दो ऐसे यंगस्टर्स की कहानी है, जो झूठे केस में सज़ा भुगत रहे हैं। 

यह दोनों जेल में ही एक रॉक बैंड बनाते हैं और उस बैंड के जरिये अपनी आज़ादी हासिल करने की कोशिश करते हैं। आदर के साथ आन्या भी अपने सिने करियर की शुरुआत इस फिल्म से कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

बाबूमोशाय बंदूकबाज़ 

नवाज़ुद्दीवन सिद्दीक़ी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में वो एक बार फिर अपने ‘गैग्स ऑफ वासेपुर’ वाले अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में वो एक सीरीयल किलर की भूमिका में हैं। इस किलर को लगता है कि नियम बने ही हैं तोड़ने के लिए। इसके अलावा यह किलर कभी भी मुफ्त में किसी की जान नहीं लेता। 

कुशान नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म नवाज़ के अलावा बिदिता बाग, दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, मार-काट से भरी यह फिल्म कुछ ख़ास दर्शकों के लिए ही बनी है। 

स्निफ 

अमोल गुप्ते एक जासूस बच्चे की कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसके पास एक सुपरपॉवर है। उस बच्चे की सूंघने की शक्ति काफी अच्छी है। इसके ट्रेलर को दर्शकों के साथ समीक्षकों को काफी पसंद किया है। 

जासूस बच्चे के किरदार खुशनीत गिल निभा रहे हैं। दिलचस्प कॉन्सेप्ट और स्टोरीटेलिंग की वजह से इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है। वहीं अमोल गुप्ते ‘तारे ज़मीन पर’ और ‘स्टेनली का डिब्बा’ सरीखे फिल्में बना चुके हैं, जिसकी वजह से उनसे सभी को काफी उम्मीदें हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे मिलन लुथरिया ने ‘बादशाहो’ के लिए लिया ट्रक का भी लुक टेस्ट