सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पिता-पुत्र के रिश्ते से पगी है सैफ अली खान की ‘शेफ’

सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सैफ विदेश में रह रहे पिता की भूमिका में हैं, जो शेफ है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में बात पिता-पुत्र के रिश्ते की जायका की है। बता दें यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ़’ की ऑफिशियल रीमेक है, जिसका निर्देशन जॉन फेवरू ने किया था। 

मुंबई। सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर आखिरकार जारी कर दिया गया। इस फिल्म को लेकर काफी समय से तैयारियां चल रही थीं, जो इस ट्रेलर के रूप में सामने आई हैं। 

यदि बात करें ट्रेलर की, तो इस फिल्म में सैफ अली खान एक शेफ हैं, जो विदेश में रहते हैं। जबकि उनका बेटा कोच्चि में रहता है। बताया गया है कि सैफ अपने बेटे की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए पैसे तो भरपूर देते हैं, लेकिन उसके पास आकर समय नहीं बिता पाते। 

ऐसे में एक दिन वो भारत आकर अपने बेटे से मिलने का, उसके साथ समय बिताने का फैसला लेते हैं। अपने काम से कुछ दिन के ब्रेक पर आए सैफ की छुट्टियां ख़त्म होने लगती हैं, तो उनका बेटा उनसे खफा हो जाता है। इसके बाद वो एक टूटे-फूटे फूड ट्रक को रेनोवेट करते उसमें रेस्तरां खोल देते हैं। 

‘शेफ’ से ही दक्षिण भारतीय अदाकारा पद्मप्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वैसे तो पद्मप्रिया ने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर का आगाज़ किया था, लेकिन उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्मों में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे। 

इस फिल्म में सैफ के बेटे की भूमिका में स्वर कांबले नज़र आएंगे। स्वर ने इससे पहले ‘रॉ वन’ में शाहरुख खान के बेटे की भूमिका निभाई थी। 

फिल्म में सैफ, पद्मप्रिया, स्वर कांबले के अलावा शोभिता धुलिपाल, चंदन रॉय सान्याल, श्यान मुंशी और रशेल पीटर भी अहम किरदारों में हैं। 

ख़ास बात यह है कि सैफ अली खान की एक के बाद एक लगातार फिल्में आने वाली हैं। भले ही उनके साल की शुरुआत ‘रंगून’ जैसी फ्लॉप फिल्म से हुई हो, लेकिन अब उनके खाते में ‘बाज़ार’, ‘कालाकांडी’, ‘सूरमा’ और ‘शेफ’ जैसी फिल्में हैं। 

फिल्म ‘शेफ’ साल 2014 में आई जॉन फेवरू की हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ की ऑफिशियल रीमेक है और इसका निर्देशन ‘एयरलिफ्ट’ फेम राजा कृष्ण मेनन ने किया है। 

पहले यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होनी थी, लेकिन इस दिन ‘जग्गा जासूस’ के रिलीज़ होने की वजह से रिलीज़ डेट पोस्टपोन की गई। अब यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें