सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब ‘LOL’ करेंगे अक्षय कुमार, होगी 15 अगस्त 2019 को रिलीज़

अक्षय कुमार ने इस साल की 15 अगस्त पर अपना परचम तो फहरा दिया है, लेकिन आने वाले सालों में भी वो अपना जलवा बरकार रखने वाले हैं। ख़बर है कि वो ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’, और ‘2.0’ के बाद फिल्म ‘LOL’ यानी ‘लैंड ऑफ लुंगी’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जो कि साल 2019 की 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। ग़ौरतलब है कि अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ साल 2018 की 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

अक्षय कुमार वीरम के रीमेक में काम करेंगे
मुंबई। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार हैं, जो बैक-टू-बैक फिल्मों में व्यस्त हो जाते हैं। अभी हाल ही में अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ रिलीज़ हुई और उसने टिकट खिड़की पर जबरदस्त कामयाबी भी हासिल की, लेकिन अपनी इस कामयाबी का जश्न मनाने के बजाय वो अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हो गए हैं।

ख़बरें हैं कि अक्षय कुमार ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’, और ‘2.0’ के बाद ‘LOL’ यानी ‘लैंड ऑफ लुंगी’ की तैयारियों में जुटने वाले हैं। यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है। ‘वीरम’ में मुख्य भूमिका अजित कुमार ने निभाई थी। 

बताया जा रहा है कि जैसे ‘वीरम’ की कहानी एक गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित थी, काफी कुछ वैसे ही पृष्ठभूमि फिल्म ‘लैंड ऑफ लुंगी’ की भी होगी। फिल्म ‘वीरम’ में एक ऐसे भाई की कहानी है, जो अपने तीन भाइयों की देखभाल के लिए शादी नहीं करती है।

ऐसे में तीनों भाई भी शादी न करने का फैसले लेते हैं। ऐसे में इन तीनों भाइयों की प्रेमिकाएं अड़ जाती है। अब बड़ा भाई शादी न करे, तो छोटे कैसे कर लेंगे, इस स्थिति से निकलने के लिए तीनों भाई अपने बड़े भाई को प्यार के चक्कर में फंसाने की कोशिश में जुट जाते हैं। 

हालांकि, बड़े भाई को प्यार का पाठ पढ़ाने में बाकी तीनों भाइयों को दिक्कत तो आती है, लेकिन वो सब पूरी हिम्मत के साथ अपने काम में जुटे रहते हैं। 

वहीं यदि ‘लैंड ऑफ लुंगी’ की बात करें, तो इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जबकि निर्देशन का जिम्मा साजिद-फरहाद की जोड़ी को सौंपा गया है। सूत्रों का मानें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेने के पीछे साजिद की अलग सोच है। दरअसल, अक्षय की रजनीकांत के साथ फिल्म ‘2.0’ रिलीज़ होने वाली है, जिसके बाद उनकी दक्षिण में लोकप्रियता बढ़ेगी। इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए साजिद ने यह कदम उठाया है। 

अब बात चाहे, जो भी हो, फिल्म के बैकग्राउंड और जॉनर को देख कर कहा जा सकता है कि अक्की इस बार भी झंड़ा गाड़ ही देंगे। 

संबंधित ख़बरें