सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान खान ‘बिग बॉस 11’ के प्रोमो में कर रहे हैं ‘पड़ोसियों’ से शादी की बात

कलर्स टीवी ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीज़न का पहला प्रोमो जारी कर दिया है। इस प्रोमो में सलमान खान पड़ोसी से अपनी शादी को लेकर किए जा रहे सवाल पर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस प्रोमो को कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने शेयर किया है। 

बिग बॉस 11 के प्रोमो में शादी की बात कर रहे हैं सलमान खान
मुंबई। चर्चित और विवादित टेलीविज़न रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का पहला प्रोमो रिलीज़ हो गया है। इस दिलचस्प प्रोमो में सलमान खान अपनी शादी की बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, पहले ख़बरें थी कि इस शो से सलमान खान ने अपना हाथ खींच लिया है, लेकिन इस प्रोमो के बाद अटकलों का बाज़ार शांत हो गया है। 

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने अपने अकाउंट पर ‘बिग बॉस 11’ के प्रोमो को शेयर किया है। इस बार का सीज़न पड़ोस-पड़ोसी थीम पर बेस्ड लग रहा है। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान पौधों में पानी दे रहे हैं, तभी नीचे बैठे एक व्यक्ति ने उनकी तकरार हो जाती है। 



तभी पड़ोसी महिला उनसे कहती है कि शादी कर लो, तुम्हारा हाथ बंटाने वाली आ जाएगी। इस बात पर सलमान कहते हैं कि अगर वो सिंगल होतीं, तो सलमान उनसे ही शादी कर लेते। 

प्रोमो से साफ जाहिर हो रहा है कि ‘बिग बॉस 11’ में जबरदस्त ह्यूमर और सस्पेंस का तड़का लगने वाला है। इस 45 सेकंड के प्रोमो में दिलचस्प अंदाज़ में सलमान कहते हैं कि इस ‘बिग बॉस 11’ में ‘पड़ोसी बजाने आ रहे हैं बारह’। 

बताया जा रहा है कि इस बार ‘बिग बॉस’ में एक नहीं बल्कि दो घर होंगे और कॉन्सेप्ट होगा ‘पड़ोसी’। यही नहीं, इस बार भी सेलेब के साथ कॉमनर्स इस घर में प्रवेश करेंगे, लेकिन ट्विस्ट यह है कि कॉमनर्स को इस शो में हिस्सा लेने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे। 

हालांकि, उनको पैसे कमाने के भरपूर अवसर मिलेंगे। ‘बिग बॉस’ में होने वाली एक्टिविटी और टास्क के दौरान कॉमनर्स को पैसे कमाने का मौका मिलेगा। साथ ही अच्छा परफॉर्म करने वाले को बोनस भी दिया जाएगा। 

ग़ौर करने वाली बात यह है कि बीते सीज़न में इस शो की टीआरपी लगातार गिरी थी। साथ ही शो में ऐसा बहुत कुछ हुआ था, जिसे लेकर सलमान नाराज़ हो गए थे। अबकी बार के कंटेस्टेंट क्या गुल खिलाते हैं, वो सो समय ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें