सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहिद कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे श्रीनारायण सिंह

इस साल की सफल फिल्मों में शुमार ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म में शाहिद कपूर को निर्देशित करने जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म का टाइटल तो तय नहीं हुआ है, लेकिन मुख्य अभिनेता के नाम पर मुहर लगा दी गई है। बिजली चोरी के विषय पर बनने वाली इस फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में होंगे। 

श्रीनारायण सिंह की फिल्म करने जा रहे हैं शाहिद कपूर
मुंबई। बीते काफी समय से ख़बरे थीं कि ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के निर्देशक के साथ शाहिद कपूर काम करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि ख़ुद निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने की है।

श्रीनारायण सिंह ने कहा, ‘शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। जैसा कि सभी जानते हैं कि शाहिद अपने किरदार को वास्तविकता के करीब ले आते हैं। मेरी आगामी फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है।’

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं पहली बार शाहिद से मिला, तो पांच मिनट के भीतर ही हम दोनों ने साथ काम करने का फैसला कर लिया था। जिस तरह का तालमेल हम दोनों के बीच बैठा, उससे लगता है कि हम काफी अच्छा रचनात्मक समीकरण बैठा पाएंगे। 

सिंह ने इस बाद पर भी मुहर लगी कि उनकी यह फिल्म भी स्ट्रांग सोशल मैसेज वाली ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें जिसमें ह्यूमन वेल्यूज़ भी होंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। 

शाहिद के नाम की घोषणा तो हो गई, लेकिन अभी तक इस फिल्म में शाहिद के अपोज़िट कौन होगी, इस पर कयासों को बाज़ार गर्म है। 

ग़ौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से गॉसिप गलियारों में ख़बरें थी कि शाहिद कपूर, श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रोशनी’ नाम की फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी से होने वाले व्यापार के इर्द-गिर्द होगी।

संबंधित ख़बरें