Tumhari Sulu : टीज़र पोस्टर में गिफ्ट संभालती दिखीं विद्या बालन

विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का टीज़र पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके हाथ में कई सारे गिफ्ट पैकेट्स हैं। इस फिल्म में वो ‘सुलोचना’ नाम का किरदार निभाने जा रही हैं। फिल्म में मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का भी नज़र आने वाले हैं। 

विद्या बालन  की फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला पोस्टर
मुंबई। विद्या बालन की आगामी फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। जारी पोस्टर में वो अपने हाथ में कई सारे गिफ्ट्स लिए हुए नज़र आ रही हैं। ध्यान से देखने पर पाएंगे कि यह सभी गिफ्ट उन्होंने एक कॉन्टेस्ट को जीतकर पाया है। इन गिफ्ट्स में अधिकतर किंचन एप्लायंसेस जैसे कि पैन, मिक्सर ग्राइंडर, प्रेशर कुकर और भी काफी चीजें हैं। 

बता दें सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या ‘सुलोचना’ नाम के किरदार को निभा रही हैं, जो कि एक आर जे भी है। इसे सब प्यार से ‘सुलु’ कहते हैं। 

विद्या अपने करियर में दूसरी बार आर जे का किरदार निभाएंगी। इससे पहले वो संजय दत्त की मुख्य भूमिका वाली ‘मुन्नाभाई’ फ्रेंचाइज़ी फिल्म में आर जे बन चुकी हैं। ख़ैर, पोस्टर में वो तो साड़ी पहने हुए हाउस-वाइफ के लुक में दिख रहीं। 

इस कॉमेडी फिल्म में विद्या के अलावा मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म से टक्कर लेगी। 

यह फिल्म विद्या बालन के लिए काफी ख़ास है, क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘बेगमजान’ को आलोचकों ने सराहा, लेकिन दर्शकों का भरपूर प्यार नहीं मिला। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल नहीं कर पाई। 

फिलहाल विद्या को एक हिट फिल्म की दरकार है। इसलिए इसके प्रमोशन में वो अभी से जुट भी गई है। वो लगातार अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट से इस फिल्म को लेकर अपडेट करती रहती हैं।

संबंधित ख़बरें