सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की स्क्रिप्ट है तैयार : परेश रावल

परेश रावल और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल की ख़बरें हैं, जिस पर खुद परेश रावल ने मुहर लगाई है। तकरीबन पांच साल पहले आई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे। एक गुजराती नाटक पर आधारित इस फिल्म को उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया था।

फिल्म ओएमजी में परेश रावल और अक्षय कुमार
मुंबई। इन दिनों नित नए ‘ढोंगी बाबाओं’ की पोल-पट्टी खुल रही है। इसी विषय पर आधारित फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल की भी ख़बरें आ रही हैं। साल 2012 में आई इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

यह फिल्म गुजराती स्टेज ड्रामा ‘कांजी विरूद्ध कांजी’ पर बेस्ड थी और इसकी कहानी ऑस्ट्रेलियाई फिल्म ‘मैन हू स्यूड गॉड’ से मिलती है। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इश फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, ओमपुरी भी अहम किरदारों में नज़र आए थे। 

28 सितंबर 2012 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों की काफी प्रशंसा मिली। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद इस फिल्म को तेलुगु में रीमेक किया गया था। तेलुगु में ‘गोपाला गोपाला’ नाम से बनी इस फिल्म में वैंकटेश और पवन कल्याण ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

हाल ही में अपनी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने ‘ओह माय गॉड 2’ की ख़बरों को सही बताते हुए कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो गया है। बस कुछ ही दिनों में कास्टिंग भी पूरी हो जाएगी, फिर हम जल्दी ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 

साथ ही कहा कि मुझे काफी खुशी है कि ‘ओह माय गॉड’ की वजह से लोगों का विश्वास इन पाखंडी बाबाओं पर से उठ गया। अब उनको इन बाबाओं का सच्चाई देखने को मिल रही है।

संबंधित ख़बरें