सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

गोविंदा के ‘सरकाय लो खटिया’ पर थिरक रहे हैं रणवीर सिंह

नब्बे के दशक की फिल्मों और गाने के दीवाने कहे जाने वाले रणबीर सिंह ने एक बार फिर अपनी दीवनगी जाहिर की है। इस बार उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘राजा बाबू’ के गाने ‘सरकाय लो खटिया’ को चुना। इस पर न सिर्फ वो डांस करते दिखे, बल्कि करिश्मा के साथ भी परफॉर्म करने में सफल रहे। 

गोविंदा के सरकाय लो खटिया पर थिरके रणवीर सिंह
मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बिंदास, खुशमिज़ाज, मस्तीखोर अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें वो गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म ‘राजाबाबू’ के गाने ‘सरकाय लो खटिया’ पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि रणवीर सिंह नब्बे के दशक में आई फिल्मों और गानों के दीवाने कहे जाते हैं और वो अपनी दीवानगी गाहे-बगाहे जाहिर भी करते रहते हैं। वहीं इस बार जिस गाने को चुना वो साल 1994 में आई फिल्म ‘राजा बाबू’ है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। 

सबसे पहले रणवीर ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वो अकेले इस गाने पर डांस कर रहे हैं। मज़ेदार बात यह है कि इस वीडियो में वो गोविंदा के स्टेप्स को कॉपी कर रहे हैं। 


इस वीडियो के बाद एक अन्य वीडियो में वो करिश्मा कपूर के साथ परफॉर्म करते हुए नज़र आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह वीडियो उन्होंने एयरपोर्ट पर ही बना लिया है। अचानक दोनों एयरपोर्ट पर क्या मिले, रणवीर ने करिश्मा को खुद के साथ इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए मना लिया। 



जॉली नेचर के रणवीर अक्सर इस तरह की एक्टिविटी करते रहे हैं। वहीं यदि काम की बात करें, तो फिलहाल उनकी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग लगभग पूरी हो गए है और वो अब क्लीनशेव लुक में भी नज़र आने लगे हैं। 

बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए लंबी दाढ़ी वाला लुक अपनाया था। वहीं इस फिल्म में उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस साल के अंत तक फिल्म की रिलीज़ की संभावना है।

संबंधित ख़बरें