सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Tumhari Sulu : दिसंबर के बजाय होगी नवंबर में रिलीज़

विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ प्रीपोन हो गई है। पहले यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म एक सप्ताह पहले ही सिनेमाघरों में उतरेगी। ख़बर है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ से होने वाले बॉक्स ऑफिस क्लैश को टालने के लिए रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। 

फिल्म तुम्हारी सुलु में विद्या बालन
मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म तयशुदा वक्त से एक सप्ताह पहले ही रिलीज़ होने जा रही है। 

हाल ही में इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दिलचस्प पोस्टर्स और टीज़र ने दर्शकों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ा दी है। तभी तो यह फिल्म एक सप्ताह पहले ही सिनेमाघरों में उतर रही है। 

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचाने के लिए यह फैसला किया गया है। दरअसल, पहले यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ हो रही थी और इसी दिन अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ भी रिलीज़ हो रही है। 

ऐसे में ‘तुम्हारी सुलु’ के निर्माता-निर्देशक इस क्लैश से फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते, तभी तो उन्होंने फिल्म को एक सप्ताह पहले ही रिलीज़ करने का निर्णय लिया है। 

ख़ैर, फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ सुलोचना नाम की हाउस वाइफ की कहानी है, जो दिनभर तो घर का काम करती है और रात में रेडियो जॉकी बन जाती है। वो ‘सुलु’ नाम से अपने शो को होस्ट करती है। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या के अलावा मानव कौल, नेहा धूपिया अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें