सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Tumhari Sulu : आर जे बनी विद्या बालन उड़ने को हैं तैयार

सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का टीज़र जारी कर दिया गया है। इस टीज़र से पहले दिलचस्प पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं। कुल मिलाकर विद्या इस नई फिल्म में अलग और दिलचस्प अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

तुम्हारी सुलु में विद्या बालन
मुंबई। विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के दिलचस्प पोस्टर्स के बाद टीज़र भी जारी कर दिया गया। टीज़र में पहली बार विद्या के किरदार की झलक देखने को मिली। इससे पहले जारी पोस्टर्स में विद्या के लुक को रिवील नहीं किया गया था। 

जारी टीज़र में विद्या एक हाउसवाइफ के किरदार में नज़र आ ही हैं, जो बेहद खुशमिजाज़ और शरारती है। वहीं टीज़र के अंत में वो एक रेडियो जॉकी के रूप में नजर आ रही हैं। बता दें कि विद्या ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के बाद दूसरी बार रेडियो जॉकी का किरदार निभाने जा रही हैं। 

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को सुरेश त्रिवेणी निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले ‘मौका मौका’ जैसे विज्ञापन निर्देशित किए हैं। इस फिल्म में विद्या के पति की भूमिका में मानव कौल नज़र आएंगे, वहीं नेहा धूपिया, विद्या के बॉस के किरदार में होंगी। 

वहीं भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर के साझा प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ से भिड़ंत होगी। 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की कहानी सुलोचना नाम की महिला की है। सुलोचना को प्यार से ‘सुलु’ कहते हैं और वो एक आरजे है, जो रेडियो के नाइट शो को होस्ट करती है। 

ख़बर है कि विद्या की इस फिल्म में श्रीदेवी के गाने ‘हवा हवाई’ को भी रिक्रिएट किया गया है। ‘मिस्टर इंडिया’ के इस गाने पर विद्या और नेहा परफॉर्म करती नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें