सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : सबको रूलाने वाली आर्शी खान फूट-फूट कर रोईं

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीज़न भले ही टीआरपी की रेस में लगातार पिछड़ रहा हो, लेकिन रोज एक नया बखेड़ा खड़ा कर सुर्खियां बटोर ही लेता है। हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सबको अपनी हरकतों से परेशान करने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान, जब दूसरी कंटेस्टेंट सपना चौधरी की किसी बात से आहत होकर रोती पाई गईं। 

बिग बॉस 11 में रोती अर्शी खान
मुंबई। कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ आए दिन एक नया झगड़ा देखने को मिल ही जाता है। अभी तक तमाम झगड़ों के बावजूद जानी दुश्मन के पायदान पर विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की जोड़ी बरकरार है, लेकिन आने वाले समय में यह जोड़ी दूसरे पायदान पर खिसक भी सकती है। दरअसल, इन दिनों सपना चौधरी और अर्शी खान जिस तरह एक-दूसरे के पीछे पड़ी हुईं, उससे लगता है कि घर के जानी दुश्मन के ख़िताब से सपना-अर्शी को ही नवाज़ा जाएगा। 

‘बिग बॉस-11’ के पहले ही सप्ताह में घर से बेघर होने वाले प्रियंक शर्मा ने दोबारा बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रवेश किया है। प्रियंक ने आते के साथ ही घर में पनप रहे झगड़ों में आग में घी डालने का काम शुरू कर दिया है। हालांकि, प्रियंक ने सलमान के सामने ही कहा था कि मैंने ‘बिग बॉस’ के घर मौजूद घर वालों के बारे में जानकारी जुटाई है और अब उन जानकारियों का इस्तेमाल घर के भीतर करूंगा। 

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में प्रियंक की वापसी दिखाई गई। उनके घर में आने के बाद कुछ खुश चेहरे देखने को मिले, तो वहीं कुछ के चेहरे पर मायूसी नज़र आई। 

वहीं घर में आने के कुछ देर बाद ही प्रियंक ने अपना कार्ड खेलना शुरू कर दिया। हुआ यह कि ‘बिग बॉस’ ने ढिंचैक पूजा को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स को लेकर एक नया वायरल सॉन्ग तैयार करना था। इसी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान सपना चौधरी और अर्शी खान में लिरिक्स को लेकर बहस हो गई।

अर्शी को चुप कराने कि लिए प्रियंक ने सपना से कहा कि वे उनके सामने जाकर सिर्फ पुणे और गोवा चिल्लाएं। अर्शी इन दो नामों को सुनकर चुप हो जाएंगी। अब प्रियंक की सलाह के मुताबिक़ सपना ने अर्शी के सामने पुणे-गोवा कांड के बारे में बताने की धमकी दे डाली। 

सपना की बात सुनकर अर्शी सकते में आ गईं और वो अपनी पर्सनल बातें नेशनल चैनल पर न उछालने की बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं। इस शो में अभी तक सबको रूलाने वाली अर्शी पहली बार इस कदर रोते हुए पाई गईं। 

हलांकि, उन्होंने कहा कि वो झूठे केस में फंस गई थी, लेकिन यदि उनके घरवालों को इस बात की जानकारी होगी, तो घर के दरवाज़े उनके लिए बंद हो जाएंगे। 

बता दें कि पुणे पुलिस के मुताबिक, 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में मॉडल अर्शी द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। वहीं कुछ टाइम बाद गोवा के एक फाइव स्टार होटल से उन्हें दूसरे प्रोस्टीट्यूशन मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अर्शी ने इन सभी खबरों का खंडन कर इन केस को फेक बताया था।


होगी दर्ज़ शिक़ायत

ख़ैर, बात बस यहीं तक नहीं थमी, यह विवाद की शक्ल एख्तियार करने जा रही है। ख़बर है कि अर्शी खान के वकील ने इस विवाद का जिक्र करने पर प्रियंक शर्मा, सपना चौधरी के साथ कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस को नोटिस भेजने की बात कही है।

अर्शी के पब्लिसिस्ट फ्लीन रेमेडीओस ने कहा है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एक महिला की अस्मिता पर टिप्पणी करने का दोष है। अर्शी का मामला अभी कोर्ट में है। इस मामले में कलर्स और एंडेमॉल भी दोषी हैं क्योंकि उन्होंने इस बात को टेलीकास्ट किया है। हम लोग इन सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर/क्रिमिनल कंप्लेन फाइल कर रहे हैं। 

बंदगी के मैसेंजर बने प्रियंक

वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रियंक ने जहां अर्शी खान को रूलाने में अहम भूमिका निभाई, तो वहीं बंदगी कालरा को भी उनके बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल का मैसेज पहुंचाया। प्रियंक ने बंदगी से कहा कि डेनिस उनसे बहुत प्यार करते हैं और वो जो पुनीश के साथ कर रही हैं, वो न करें। इसके अलावा यह भी बताया कि पुनीश तलाक़शुदा हैं और एक बच्चे के पिता हैं। 

वहीं बंदगी ने प्रियंक को जवाब देते हुए कहा कि वो डेनिस के बारे में कुछ नहीं जाने। हालांकि, बाद में पुनीश से बंदगी अपने रिश्ते को लेकर कई बातें साफ करती नज़र आईं।

संबंधित ख़बरें