सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘रोबोट-2’ हो सकती है प्रीपोन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी पहली साउथ इंडियन मूवी को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं। ख़बरें हैं कि अक्षय अपनी इस फिल्म की रिलीज़ डेट को प्रीपोन करवाना चाह रहे हैं, क्योंकि उनकी होमप्रोडक्शन फिल्म से क्लैश होने की आशंका बन रही है। ऐसे में वो ‘रोबोट-2’ को जनवरी के बजाय अप्रैल में सिनेमाघरों में उतारना चाहते हैं। 

फिल्म रोबोट-2 में अक्षय कुमार
मुंबई। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री 25 साल के करियर के बाद अक्षय कुमार साउथ इंडियन मूवीज़ में डेब्यू करने जा रहे हैं। मज़ेदार बात तो यह है कि डेब्यू भी नेगेटिव कैरेक्टर के साथ कर रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘रोबोट-2’ में विलेन की भूमिका निभा रहे अक्षय इस फिल्म को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं। 

वो न सिर्फ अपने लुक को लेकर कॉंशस हैं, बल्कि फिल्म को किसी बॉक्स ऑफिस क्लैश से भी बचाना चाहते हैं। तभी तो वो चाहते हैं कि फिल्म जनवरी के बजाय अप्रैल में रिलीज़ है। दरअसल, जनवरी में अक्षय के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘हैडमेन’ रिलीज़ हो रही है। 

ख़ैर, यदि यह फिल्म प्रीपोन होती है, तो आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि इससे पहले फिल्म इस साल दिवाली पर ही रिलीज़ होने जा रही थी, लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में देरी के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट 25 जनवरी तय कर दी गई थी। 

हालांकि, अभी तक यह तय नहीं है कि ‘रोबोट-2’ की रिलीज़ डेट ही आगे बढ़ेगी या फिर ‘पैडमेन’ की रिलीज़ डेट अक्की खिसकाएंगे। होम प्रोडक्शन फिल्म है, तो हो सकता है कि इसकी रिलीज़ डेट भी अक्षय सरका दें। 

ग़ौरतलब है कि शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रोबोट 2’ में रजनीकांत फिल्म के हीरो है, तो वहीं अक्षय फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं। अपने करियर के 25 सालों में पहली बार नेगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए जितना मेकअप लगाया है, उतना तो अभी तक के करियर कभी नहीं किया। 

इस फिल्म में अक्षय के अलावा एमी जैक्सन अहम किरदार में नज़र आने वाली थी। 

संबंधित ख़बरें