सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अभिषेक चौबे की ‘सोन चिड़िया’ में बनी भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी

निर्देशक अभिषेक चौबे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में पूरी तरह जुट चुके हैं। ‘सोन चिड़िया’ नाम की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2018 से शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली हैं। ख़बरों की मानें तो यह फिल्म सत्तर के दशक के डाकुओं के जीवन पर आधारित होगी। 

सोन चिड़िया में डाकू बनेंगी भूमि पेडनेकर
मुंबई। ‘इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ सरीखी फिल्मों के निर्देशक अभिषेक चौबे की अगली फिल्म भी लीक से हट कर ही होने वाली है। भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग 10 जनवरी 2018 से शुरू होने जा रही है। फिलहाल तो फिल्म का नाम ‘सोन चिड़िया’ रखा गया है, लेकिन इसके नाम में बदलाव की संभावना भी जताई जा चुकी है। 

बता दें कि बीते दिनों अभिषेक ने फिल्म की पूरी कास्ट को इकट्ठा किया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और मनोज वापजेयी भी शामिल थे। 

वहीं यदि फिल्म के बैकड्रॉप की बात करें, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यह सत्तर के दशक के डाकुओं के जीवन पर आधारित है। सुशांत और भूमि भी डाकुओं की ही भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जहां तक जॉनर की बात है, तो इमोशनल ड्रामे से भरपूर एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म को लेकर ख़बरें हैं कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म होगी। 

पहली बार सुशांत और भूमि स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। जहां सुशांत इन दिनों ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं भूमि ने हाल ही में दो सुपरहिट फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ दी हैं। 

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें