सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सुपरहिट हुई विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’

विद्या बालन और मानव कौल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को रिलीज़ हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है, लेकिन धीरे-धीरे इसने सुरपहिट का ख़िताब अपने नाम करवा लिया है। हालिया आई बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ने साबित कर दिया कि विद्या की यह फिल्म सफल रही है। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। 

तुम्हारी सुलु में विद्या बालन
मुंबई। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ ने महज छह दिनों में अपनी लागत निकालने के साथ मुनाफ़ा भी कमाना शुरू कर दिया है। विद्या बालन और मानव कौल अभिनीत यह फिल्म मात्र 17 करोड़ बनी थी और इसने छह दिन के भीतर ही 18.23 करोड़ की कमाई कर ली है। इस तरह से यह फिल्म सुपरहिट की कैटेगरी में शुमार हो गई है। 

वहीं ग़ौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म के आस-पास कोई अच्छी या बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं होने वाली है। इसका मतलब है इसकी कमाई जारी रहेगी। 

अब यदि फिल्म के पहले छह दिनों के आंकड़ों की बात की जाए, तो पहले दिन फिल्म ने 2.87 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन 4.61 करोड़, तीसरे दिन 5.39 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिर चौथे दिन 1.84 करोड़, तो पांचवें दिन 1.85 करोड़ और छठवें दिन 1.67 करोड़ रुपए कमाए। अब यदि कुल कमाई को जोड़ा जाएगा, तो 18.23 करोड़ रुपए होते हैं। 

इस तरह से मात्र 17 करोड़ में बनी फिल्म ने 18.23 करोड़ कमाई तो कर ही ली है, लेकिन इसके साथ अभी भी सिनेमाहॉल में यह शान से चल रही है।