सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज़

बॉलीवुड की नई हिट मशीन बने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। ‘आज से तेरी’ नाम के इस गाने में राधिका आप्टे और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री नज़र आ रही है। कौसर मुनीर के लिखे इस गाने को संगीत से अमित त्रिवेदी ने सजाया है और आवाज़ अरिजीत सिंह की है।

अक्षय कुमार और राधिका आप्टे फिल्म पैडमैन में
मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। ‘आज से तेरी’ टाइटल के इस गाने के न सिर्फ बोल खूबसूरत हैं, बल्कि इसका वीडियो भी कमाल का है। कौसर मुनीर के लिखे इस गाने को संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि गाया अरिजीत सिंह ने है। इससे पहले फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिला। 

गाने की शुरुआत में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की शादी दिखाई गई है और इसके बाद दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने मिल रही है। जहां अक्षय सफेद कुर्ते धोती में फब रहे हैं, तो वहीं राधिका लाला जोड़े में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस गाने में दिख रहा है कि कैसे ‘पैडमैन’ बने अक्षय अपनी पत्नी से सबकुछ साझा कर रहे हैं। 

फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री और कॉलमिस्ट ट्विंकल खन्ना बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 

ख़ैर, आर बाल्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म तो 26 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें