सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ये हैं एकता कपूर की नई ‘नागिन’

टेलीविज़न क्वीन के नाम से मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर को अपनी हिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन’ की तीसरी क़िश्त की लीड एक्ट्रेस मिल गई है। इससे पहले की दो क़िश्तों में मौनी रॉय और अदा ख़ान नज़र आई थीं, लेकिन अब इन दोनों चेहरों को बदल कर एकता अपनी इस फ्रेंचाइज़ी में दो नए चेहरे लेकर आ रही हैं। वो दो नए चेहरे हैं अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का। 

नागिन-3 बनेंगी सुरभि ज्योति
मुंबई। बीते काफी दिनों से एकता कपूर की हिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन’ को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म है। कभी बाकी दोनों सीज़न में मुख्य चेहरा रही मौनी राय के ‘नागिन-3’ से बाहर होने की ख़बरें, फिर इसी शो में नेगेटिव किरदार में रंग जमाने वाली अदा ख़ान का इससे बाहर होने की ख़बर। दोनों ने ही खूब सूर्खियां बटोरी। हालांकि, एकता से दोनों ही अभिनेत्रियों से अनबन की ख़बरें निराधार रहीं। 

ख़ैर, अब इस हिट सीरीज़ की तीसरी क़िश्त में ‘नागिन’ की भूमिका में सुरभि ज्योति के नज़र आने की ख़बरें हैं, तो वहीं नेगेटिव किरदार में अनीता हसनंदानी दिखाई देंगी। फिलहाल तो इस ख़बर पर एकता की तरफ से पुष्टि होना बाकी है। लेकिन सूत्रों ने इस ख़बर पर मुहर लगा दी है।

वहीं ख़बर यह भी है कि सुरभि ज्योति के साथ करणवीर वोहरा भी इस शो में नज़र आएंगे। इसके अलावा सुधा चंद्रन भी एक बार फिर इस सीज़न में अहम किरदार में दिखाई देंगी। 

ग़ौरतलब है कि इससे पहले क्रिस्टल डिसूजा और संजीदा शेख के नाम की चर्चा ने भी ज़ोर पकड़ा था, लेकिन वो सिर्फ अटकल तक ही सिमटा रह गया। 

अब बात करें सुरभि ज्योति की, तो इससे पहले ‘क़ुबूल है’ में ज़ोया नाम के किरदार में नज़र आ चुकी हैं। वहीं अनीता हसनंदानी इससे पहले ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘शगुन’ का किरदार में दिखीं। 

संबंधित ख़बरें