सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

टीवी टीआरपी में टॉप-5 से बाहर है ‘बिग बॉस-11’

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में इस सप्ताह काफी हंगामा हुआ, लेकिन इन सबके बावजूद यह शो टॉप फाइव में भी जगह नहीं बना पाया। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) इंडिया ने 48वें सप्ताह की टीवी रेटिंग्स की नई लिस्ट जारी की है। टीआरपी की रेस में ऊपर आने के लिए शो के निर्माता काफी कोशिश कर रहे हैं। फिर भी कुछ कसर बाकी रह गई है। आइए देखते हैं, कौन है टीआरपी की रेस में अव्वल और किसने ली है उछाल। 

टीआरपी की टॉप फाइव से बाहर है बिग बॉस 11
मुंबई। विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ये ग्यारहवां सीज़न भले ही बाकी सीज़न से ज्यादा सूर्खियां बटोर रहा है, लेकिन टीआरपी की रेस में अभी भी काफी पीछे हैं। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) इंडिया ने 48वें सप्ताह की टीवी रेटिंग्स की नई लिस्ट जारी की है। इस ताज़ा लिस्ट में टॉप फाइव से इस बार भी ‘बिग बॉस-11’ बाहर ही है। 

ख़ैर, आइए देखते हैं कि बाकी शोज़ की क्या पोजिशन रही। 

पिछले सप्ताह की ही तरह इस सप्ताह भी दर्शकों को करण और प्रीता ने बांधे रखा। ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ ने पहले स्थान पर कब्जा जारी रखा है। लग रहा है कि दर्शकों को करण-प्रीता की नोक-झोंक काफी भा रही है। 

वहीं दूसरे स्थान पर भी ज़ी टीवी ने ही कब्जा जमाए रखा है। अभि और प्रज्ञा की प्रेमकहानी दर्शकों को कापी पसंद आ रही है। तभी त शुरुआत से ही यह दर्शकों को पसंदीदा शो बना हुआ है। 

वैसे, बता दें कि टीआरपी लिस्ट में नंबर एक और दो पर टीवी क्वीन एकता कपूर के शो बने हुए है। कहा जा सकता है कि टीवी की महारानी लगातार अपनी सत्ता कायम किए हुए है। 

लेकिन इस सप्ताह एक उलट-फेर भी देखने को मिला। जी हां, स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ ने टीआरपी की टॉप फाइव लिस्ट में एंट्री की है। इस शो ने तीसरे नंबर को हथिया लिया है। एक सीढ़ी ऊपर की उछाल लेकर यह शो चौथे से तीसरे नंबर पर आ गया है। 

वहीं चौथे नंबर की कुर्सी पर बच्चों का शो ‘बालवीर’ काबिज़ है और पांचवें नंबर पर कलर्स का हाल ही में शुरू हुआ शो ‘तू आशिकी’ मौजूद है। इस शो को दर्शकों का अच्छा-ख़ासा रिस्पॉस देखने को मिल रहा है। लेकिन तमाम तरह की चर्चाओं के बाद भी कलर्स का रियलिटी शो टीआरपी की रेस में पिछड़ा हुआ है।

संबंधित ख़बरें